Tuesday, May 07, 2024
Advertisement

एयरपोर्ट पर फैंस संग श्रद्धा कपूर ने लगाए ठुमके, Video देख आप भी करेंगे तारीफ

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) इन दिनों अपनी मच अवेटेड फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' (Tu Jhoothi Main Makkaar) के प्रमोशन में बिजी हैं। श्रद्धा कपूर और रणबीर सिंह की ये फिल्म होली पर 8 मार्च को रिलीज हो रही है।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: March 04, 2023 14:02 IST
shraddha kapoor- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SHRADDHAKAPOOR shraddha kapoor

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) ने कल यानी 3 मार्च को अपना 36वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस खास मौके पर श्रद्धा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर बोला था कि उन्हें हैप्पी बर्थडे अलग स्टाइल में विश करो। ऐसे में फैंस और सेलेब्स ने उनके इस पोस्ट पर अलग-अलग अंदाज में बधाई दी। वहीं सोशल मीडिया पर आज श्रद्धा कपूर का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर फैंस एक्ट्रेस की सादगी की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। इस वीडियो में श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) एयरपोर्ट पर अपने एक फैन के साथ सबके सामने ठुमका लगाती दिख रही हैं।

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) के वीडियो के सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है जिसमें श्रद्धा एयरपोर्ट पर अपनी कार से बाहर निकलती हैं और मीडिया को हाथ हिलाकर हाय करती हुई आगे बढ़ जाती हैं इतने में उनका एक फैन आ जाता है जिसके साथ वह अपनी अपकमिंग फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' के 'शो मी द ठुमका' गाने का हुक स्टेप करती हैं। वीडियो में श्रद्धा कपूर पीले रंग के टॉप और बेज कलर के पैंट में बेहद स्टाइलिश लग रही हैं। श्रद्धा के इस वीडियो को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स कमेंट करते हुए कह रहे हैं कि बाकी एक्ट्रेसेस से श्रद्धा बिल्कुल अलग हैं।

साल 2010 में फिल्म 'तीन पत्ती' से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने वालीं श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) ने बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। श्रद्धा कपूर को पहचान साल 2013 में महेश भट्ट की म्यूजिकल रोमांटिक फिल्म 'आशिकी 2' से मिली थी। इस फिल्म के बाद श्रद्धा कपूर रातों रात स्टार बन गईं थीं। श्रद्धा ने फिल्म में आरोही नाम का किरदार निभाया था। श्रद्धा कपूर ने अपने अब तक के करियर में कई हिट फिल्में दी हैं जिनमें 'हैदर', 'हसीना पार्कर', 'एबीसीडी 2', 'बागी', 'स्त्री' और 'छिछोरे' का नाम शामिल है। 

यह भी पढ़ें: तुनिषा शर्मा आत्महत्या मामले में मुख्य आरोपी शीजान खान को मिली जमानत

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: विराट को रिझाने के लिए पत्रलेखा बनी अप्सरा, कहानी में आने वाला है बड़ा ट्विस्ट

अनुष्का शर्मा पति विराट कोहली के साथ पहुंचीं महाकाल के दरबार, भस्म आरती में हुईं शामिल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement