Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: विराट को रिझाने के लिए पत्रलेखा बनी अप्सरा, कहानी में आने वाला है बड़ा ट्विस्ट

टीवी सीरियल्स की टीआरपी लिस्ट में टॉप पर रहने वाला सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी इन दिनों काफी दिलचस्प चल रही है। हाल ही में विनायक ने सई को मां कहकर गले लगाया है।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: March 04, 2023 10:40 IST
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/AISHARMA812 Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin upcoming twist

स्टार प्लस के सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) की कहानी में फिलहाल पत्रलेखा का पारा हाई चल रहा है। सीरियल में जब से सई जोशी चव्हाण हाउस में रहने आई है तब से ही पाखी का खून जल रहा है। घर में सई को देखकर पाखी का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच जाता है। पाखी को लगने लगा है कि सई अब विराट को अपना बना लेगी। जिसके बाद अब पत्रलेखा ने अपने पति विराट को रिझाने का प्लान बनाया है, जिसके लिए पत्रलेखा अब अप्सरा की तरह तैयार हुई है। सोशल मीडिया पर पत्रलेखा यानी ऐश्वर्या शर्मा का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें ट्रेडिशनल लुक में वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

दरअसल, ये वीडियो ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें वह साड़ी पहने अप्सरा की तरह सजी दिखाई दे रही हैं। वीडियो में ऐश्वर्या रेड कलर की साड़ी में दिख रही हैं और उनकी अदाएं भी जबरदस्त लग रही हैं। इस वीडियो को देखकर फैंस कमेंट करते हुए कह रहे हैं कि पाखी ने ये रूप विराट को रिझाने के लिए अपनाया है। सीरियल में इन दिनों जो स्टोरी चल रही है उसे देखकर ऐसा कहा जा साकता है कि पाखी और विराट के बीच सई जोशी के आने से दरार तो आने लगी है। विराट को अब सई का ख्याल रखना और उसके साथ वक्त बिताना अच्छा लगने लगा है।

'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में आया ट्विस्ट

बता दें कि सई जोशी को चव्हाण परिवार में एंट्री भवानी काकू ने दिलवाई है क्योंकि उन्हें बस अपने बेटा यानी विराट हंसता हुआ दिखना चाहिए। जो काकू सई को भला बुरा कहती थी आज वही सई को प्यार करती है। सई जोशी भी इस वजह से चव्हाण परिवार में शिफ्ट हुई है कि उसे इसी बहाने अपने बेटे के साथ रहने का मौका मिलेगा और सवि को अपने पिता विराट का प्यार भी मिलता रहेगा। हालांकि पत्रलेखा को विनायक और सई का मिलना बिल्कुल पसंद नहीं आता है और वह दोनों को अलग करने के बहाने ढूंढती रहती है। देखना होगा आगे सीरियल में सई को विनायक मिल पाता है या नहीं। 

यह भी पढ़ें: अनुष्का शर्मा पति विराट कोहली के साथ पहुंचीं महाकाल के दरबार, भस्म आरती में हुईं शामिल

VIDEO: 'हमारे बेडरूम में आ जाइए', पैपराजी पर भड़के सैफ अली खान तो मुस्कुराने लगीं करीना

सुष्मिता सेन को भाई और भाभी का मिला साथ, एक्ट्रेस के लिए शेयर किया खास पोस्ट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement