Sunday, April 28, 2024
Advertisement

VIDEO: 'हमारे बेडरूम में आ जाइए', पैपराजी पर भड़के सैफ अली खान तो मुस्कुराने लगीं करीना

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) यूं तो हमेशा कूल मूड में रहते हैं लेकिन इस बार उनका गुस्सा भी कैमरे में कैद हो गया है। वायरल हो रहे वीडियो में एक तरफ जहां सैफ गुस्से से बोल रहे हैं तो वहीं करीना कपूर को हंसी आ रही है।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: March 04, 2023 8:11 IST
saif ali khan video- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/VIRALBHAYANI saif ali khan video

बॉलीवुड के फेवरेट कपल करीना कपूर और सैफ अली खान जब भी साथ स्पॉट होते हैं उन्हें पैपराजी घेर लेते हैं। ऐसे में करीना कपूर तो हमेशा की तरह पोज दे देती हैं लेकिन सैफ को ये बिल्कुल पसंद नहीं आता। हाल ही में करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) अपनी दोस्त मलाइका अरोड़ा की पार्टी में पहुंचे थे जहां दोनों को देखते ही लोग उनकी तस्वीरें और वीडियो क्लिक करने लगे। ऐसे में जब पैपराजी ने सैफ अली खान से पोज देने को कहा तो उनका गुस्सा सातवें आसमान पर जा पहुंचा। इसके बाद तो सैफ अली खान ने गुस्से में कह दिया कि आप तस्वीरें लेने के लिए हमारे बैडरूम में ही आ जाइए।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ब्लैक आउटफिट में हाथ में हाथ डाले साथ-साथ चलते नजर आ रहे हैं, लेकिन जब पैपराजी ने उनसे पोज देने के कहते हैं तो सैफ कहने लगते हैं, 'एक काम कीजिए, हमारे बेडरूम तक आ जाइए।' ये सुनकर वहां मौजूद लोग समझ जाते हैं कि आज सैफ अली खान का मूड ठीक नहीं है लेकिन जिस दौरान सैफ ऐसा कह रहे थे उसी समय करीना ने पैपराजी को देखकर स्माइल की। बता दें कि एक तरफ सैफ अली खान को ये सब बिल्कुल भी पसंद नहीं है तो वहीं दूसरी तरफ करीना कपूर कभी भी पैपराजी को न नहीं कहती हैं।

इतना ही नहीं करीना कपूर ने अपनी पहली प्रेग्नेंसी के दौरान तो नौंवे महीने तक काम किया था और लगातार लाइमलाइट में रही थीं। करीना कपूर सोशल मीडिया पर भी एक्टिव हैं तो वहीं सैफ अली खान किसी भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर नहीं है। करीना और सैफ के काम की बात करें तो आने वाले समय में सैफ अली खान (Saif Ali Khan) फिल्म 'आदि पुरुष' में रावण की भूमिका में नजर आएंगे। बीते साल ही फिल्म से सैफ अली खान का लुक पोस्टर शेयर किया गया था जिस पर काफी बवाल भी मचा था। वहीं करीना कपूर आने वाले समय में 'द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स' में नजर आएंगी।

Anushka Sharma को सता रही किसकी याद, पोस्ट कर दी हिंट; विराट नहीं तो कौन!

ये रिश्ता क्या कहलाता है: अभिमन्यु-अक्षरा की किस्मत ने मारा यू टर्न, अभीर की वजह से अभिनव पर आई मुसीबत

 सुष्मिता सेन को भाई और भाभी का मिला साथ, एक्ट्रेस के लिए शेयर किया खास पोस्ट

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement