Friday, April 26, 2024
Advertisement

Anushka Sharma को सता रही किसकी याद, पोस्ट कर दी हिंट; विराट नहीं तो कौन!

अनुष्का शर्मा को आई पहाड़ों की याद, एक्ट्रेस शेयर की #FlashbackFriday पोस्ट पहाड़ों में अपने समय को याद किया।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: March 03, 2023 22:08 IST
Anushka Sharma whose memory is haunting actress posted a hint If not virat kohli then who FlashbackF- India TV Hindi
Image Source : ANUSHKA SHARMA Anushka Sharma

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और उनके क्रिकेटर पति विराट कोहली देश का जाना माना नाम है। अनुष्का शर्मा और विराट कोहली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। यह कोई रहस्य नहीं है कि अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और उनके क्रिकेटर पति विराट कोहली पहाड़ों से बहुत प्यार करते हैं और जंगलों, पहाड़ों में घूमते रहते हैं। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा कुछ समय पहले ही पहाड़ों में घूम कर आएं हैं। 

अनुष्का शर्मा को आईं याद -

उत्तराखंड में क्वालिटी टाइम बिताने के कुछ दिनों बाद, अभिनेत्री ने खुद को पेड़ों और झरनों के बीच अपने समय की याद ताजा करते हुए एक पोस्ट शेयर किया है। #Flashback मोड में जाते हुए, अभिनेत्री ने एक सन-किस्ड तस्वीर साथ में शेयर की है और एक दिलचस्प कैप्शन लिखा है, "मुझे पहाड़ों की याद आती है और मुझे आशा है कि वे भी मुझे याद करेंगे।"

अनुष्का का बलिदान -
अनुष्का पिछले हफ्ते से ही सुर्खियों में बनी हुई हैं जब उनके पति विराट ने अनुष्का के मां बनने के बाद से अभिनेत्री द्वारा किए गए बलिदानों के बारे में बात की थी। उन्होंने खुलासा किया कि स्टार ने पिछले दो वर्षों में एक मां के रूप में 'बड़े पैमाने पर बलिदान' किए है और कहा कि जिस तरह से उन्होंने अपने जीवन का नेतृत्व किया, उसे देखते हुए उन्हें एहसास हुआ कि 'मेरी जो भी समस्याएं थीं, वे कुछ भी नहीं थीं'।

वर्कआउट -
काम की बात करें तो बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अपनी काम की प्रतिबद्धताओं को पूरा करने के लिए देश और विदेश में व्यस्त हैं। अभिनेत्री बहुचर्चित फिल्म 'चकदा एक्सप्रेस' में भारतीय तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी की भूमिका निभाती नजर आएंगी। ओटीटी फिल्म की फाइनल रिलीज डेट का अभी इंतजार है। अनुष्का अपने करियर में पहली बार क्रिकेटर की भूमिका में नजर आएंगी।

ये भी पढ़ें-

March OTT Release: इस महीने रिलीज होगी ये जबरदस्त फिल्में और सीरीज, वीकेंड में मिलेगा फन का डोज

'अनुपमा' फेम रुपाली गांगुली ने 'बिग बॉस 16' की इस कंटेस्टेंट से मांगी माफी, जानें क्या है वजह?

Bigg Boss 16 के बाद अब Lock Upp 2 में कंटेस्टेंट्स की बजेगी बैंड, कंगना की जेल में कैद होंगे ये कलाकार!

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement