Sunday, April 28, 2024
Advertisement

'अनुपमा' फेम रुपाली गांगुली ने 'बिग बॉस 16' की इस कंटेस्टेंट से मांगी माफी, जानें क्या है वजह?

Anupamaa: रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर 'अनुपमा' में जल्द ही कई ट्विस्ट और टर्न्स आने वाले हैं। जहां अनुपमा के घर पर हंगामा हो रहा है वहीं दूसरी ओर रुपाली गांगुली ने 'बिग बॉस 16' की इस कंटेस्टेंट से मांगी माफी।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: March 03, 2023 19:54 IST
 Anupamaa fame rupali ganguly aka anupama says sorry to bigg boss 16 ex contestant sumbul touqueer k- India TV Hindi
Image Source : RUPALI GANGULY Rupali Ganguly

कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' में नजर आ चुकी एक्ट्रेस सुंबुल तौकीर खान इन दिनों चर्चा में बनी हुई हैं। सुंबुल महज 19 साल की हैं, लेकिन एक्ट्रेस अपने करियर में काफी कुछ हासिल कर लिया हैं। इतना ही नहीं सुंबुल ने इस उम्र में अपना खुद का घर भी खरीद लिया है, जिसकी जानकारी एक्ट्रेस ने अपने फैंस को सोशल मीडिया पर दी। नए घर की खुशी में एक्ट्रेस ने अपने दोस्तों को पार्टी दी, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। सुंबुल ने भी कई फोटोज शेयर कीं, जिस पर कमेंट कर टीवी की अनुपमा यानी रुपाली गांगुली ने एक्ट्रेस से माफी मांगी है।

अनुपमा ने कहा सॉरी - 

अनुपमा उर्फ रूपाली गांगुली सुंबुल से सॉरी कहती हैं। रियलिटी शो BB16 से आने के बाद 'बिग बॉस 16' फेम और एक्ट्रेस सुंबुल तौकीर खान ने एक नया घर खरीदा है। सुंबुल तौकीर खान ने हाल ही में घर में पार्टी की थी और अपने दोस्तों के साथ मस्ती करती नजर आई है। निमृत कौर अहलूवालिया और शिव ठाकरे भी इस पार्टी शामिल हुए, लेकिन फहमान खान और रुपाली गांगुली, सुंबुल तौकीर की हाउस वार्मिंग पार्टी में शामिल नहीं हो पाई। अब इस पर फहमान खान का रिएक्शन आया है और साथ ही रुपाली गांगुली ने भी कमेंट कर इस मौके पर न आने के लिए माफी मांगी है। 

कमेंट करते हुए लिखा गर्व है -
सुंबुल ने अपनी पार्टी की ढेर सारी फोटो शेयर की हैं, जिस पर टीवी की अनपुमा उर्फ रूपाली गांगुली ने कमेंट करते हुए लिखा, 'सॉरी रे मैं नहीं आ पाई। इसे मिस कर रही हूं, लेकिन जल्द ही मिलते हैं। तुम पर बहुत गर्व है।'

Anupamaa fame rupali ganguly aka anupama says sorry to bigg boss 16 ex contestant sumbul touqueer kh

Image Source : RUPALI GANGULY
Rupali Ganguly

वर्कआउट -
'बिग बॉस 16' से बाहर आकर सुंबुल अपने काम में जुट गई हैं। एक तरफ उन्होंने घर खरीदा। तो दूसरी तरफ उन्होंने नया शो साइन भी कर दिया है। एक्ट्रेस ने ओटीटी की दुनिया में कदम रखा है। सुंबुल इन दिनों 'डियर इश्क' की शूटिंग में बिजी हैं। सोशल मीडिया पर इस वेब शो में सुंबुल का फर्स्ट लुक काफी पसंद किया गया था। 

ये भी पढ़ें-

Bigg Boss 16 के बाद अब Lock Upp 2 में कंटेस्टेंट्स की बजेगी बैंड, कंगना की जेल में कैद होंगे ये कलाकार!

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सई के कलेजे को मिली ठंडक, पाखी का टूटेगा दिल; नए प्रोमो में रिश्तों की खुलेगी किस्मत

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने पत्नी और बच्चों को घर से किया बेदखल, रोड पर बिलख-बिलख कर रोते नजर आया परिवार

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement