Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Bigg Boss 16 के बाद अब Lock Upp 2 में कंटेस्टेंट्स की बजेगी बैंड, कंगना की जेल में कैद होंगे ये कलाकार!

'लॉक अप सीजन 1' के विजेता कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी रहे हैं। फारूकी पहले से ही शो के स्ट्रांग कंटेस्टेंट्स में से एक थे, अब इस सीजन कौन जीतेगा देखना दिलचस्प होगा।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: March 03, 2023 19:04 IST
Lock upp season 2- India TV Hindi
Image Source : KANGANA RANAUT Kangana Ranaut

'बिग बॉस 16' की शुरुआत से लेकर अंत तक काफी कुछ देखने को मिला कभी लड़ाई, कभी मस्ती और कभी खुशी कभी गम, लेकिन इन सब के बीच कई कंटेस्टेंट्स की किस्मत भी चमकी है किसी को फिल्म का ऑफर मिला तो किसी को रियलिटी शो और किसी को एकता कपूर के शो का ऑफर मिला है। 19 हफ्तों के बाद 'बिग बॉस 16' की ट्रॉफी एमसी स्टैन ने नाम कर ली और देशभर के युवाओं का दिल जीत लिया। रैपर एमसी स्टैन के जीतने के बाद से दूसरे रियलिटी शो के मेकर्स भी अपने शो को चमकाने के लिए किसी रैपर की ही तलाश में हैं। 

एमीवे बंटाई -

टीवी के कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'लॉक अप सीजन 2' में फेमस रैपर एमसी स्टैन के रिप्लेसमेंट में फेमस रैपर एमीवे बंटाई नजर आ सकते हैं। 

अर्चना गौतम -
'बिग बॉस 16'  के बाद कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'लॉक अप सीजन 2' में अर्चना गौतम नजर आ सकती है। 

करण पटेल -
एकता कपूर ने अपने रियलिटी शो 'लॉकअप सीजन 2' के लिए करण पटेल को अप्रोच किया है। दावा है कि एकता करण को इस शो के लिए ज्यादा फीस भी ऑफर कर चुकी हैं।

अली गोनी -
'बिग बॉस 14' में नजर आए अली गोनी भी 'लॉकअप 2' में नजर आ सकते हैं। 

पारस छाबड़ा -
'बिग बॉस 13' के कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा अपने जबरदस्त गेम के लिए जाने जाते हैं और कंगना रनौत की जेल में वह भी कैद हो सकते हैं। 

दिव्या अग्रवाल -
'लॉकअप 2' में टीवी पर्सनैलिटी दिव्या अग्रवाल का आना लगभग तय है। एक्ट्रेस एक इंटरव्यू में बता चुकी हैं कि वह एक रियलिटी शो करने वाली हैं।

राखी सावंत -
इस शो में राखी सावंत भी नजर आ सकती हैं। राखी बिग बॉस के कई सीजन में नजर आई हैं और वह अपने एंटरटेनमेंट से शो की टीआरपी को काफी ऊपर ले जाती हैं। ऐसे में राखी के आने से 'लॉकअप 2' को भी काफी फायदा होगा। 

उर्फी जावेद -
इस लिस्ट में उर्फी जावेद का नाम भी शामिल है। उर्फी को इस शो के लिए अप्रोच किया गया है। हालांकि, एक्ट्रेस का कहना है कि वह इस शो में नहीं जा रहीं। 

उमर रियाज -
कंगन रनौत के शो के लिए आसिम रियाज के भाई उमर रियाज को भी अप्रोच किया गया है, जो 'बिग बॉस 15' में नजर आए थे।

करण कुंद्रा - 
कंगना रनौत के रियलिटी शो 'लॉकअप 2' में करण कुंद्रा भी नजर आएंगे। करण पहले सीजन में बतौर जेलर दिखे थे और इस बार भी वह जेलर बनकर कंटेस्टेंट्स को टॉर्चर करेंगे।

ये भी पढ़ें-

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सई के कलेजे को मिली ठंडक, पाखी का टूटेगा दिल; नए प्रोमो में रिश्तों की खुलेगी किस्मत

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने पत्नी और बच्चों को घर से किया बेदखल, रोड पर बिलख-बिलख कर रोते नजर आया परिवार

जेठालाल उर्फ दिलीप जोशी की जान को खतरा, घर पहुंचे हथियारबंद लोग; पुलिस ने जारी किया अलर्ट

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement