Saturday, May 11, 2024
Advertisement

ये रिश्ता क्या कहलाता है: अभिमन्यु-अक्षरा की किस्मत ने मारा यू टर्न, अभीर की वजह से अभिनव पर आई मुसीबत

टीवी सीरियल 'ये रिश्ता कहलाता है' में अभिमन्यु-अक्षरा अपनी किस्मत के चल पर नाच रहे हैं, दूसरी ओर मंजरी झटके पर झटके दिए जा रही है। जिससे सभी घरवालें परेशान हो गए हैं, सीरियल में एक जबरदस्त ट्विस्ट आने वाला है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: March 04, 2023 0:09 IST
 Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 03 march 2023 Abhimanyu Akshara Destiny take U turn because of Abhir Abh- India TV Hindi
Image Source : YEH RISHTA KYA KEHLATA HAI Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

अभिमन्यु, अभिनव से कहता है कि अगर अभीर चाहे तो रुक जाए। वह कॉल काट देता है। अभीर का कहना है कि डॉक्टर ने हमें रहने के लिए कहा है। अक्षु कहती है कि हम वापस जा रहे हैं। अभिनव पूछता है क्या तुम ठीक हो। वह कहती है हां, हमें वापस जाना है। अभिनव सोचता है कि मैं अभीर को उदास नहीं देख सकता। दादी, सुवर्णा और मनीष आरोही के नए रिश्ते के बारे में बात करते हैं। दादी कहती है कि हम अखिलेश और सुरेखा को बताएंगे। सुवर्णा कहती है कि अक्षु वापस जा रही है। दादी कहती है कि हम उनसे एक बार बात करेंगे। मनीष कहता हैं कि वे दुखी होंगे, हम उनसे सब कुछ भूल जाने और सामान्य व्यवहार करने की उम्मीद नहीं कर सकते। सुवर्णा हां कहती है। वह कहता है कि अक्षु को जाना चाहिए, एक बार सभी को संबंधों की आदत हो जाए, तो वह वापस आ सकती है।

मंजरी का दुख -

मंजरी कहती है कि मैंने पंडित से बात की, उन्होंने कहा कि पहले शिव पूजा होगी और फिर सगाई होगी। शेफाली कहती हैं कि मैंने ज्वेलर्स को अंगूठी खरीदने के लिए बुलाया था। अभी आता है और कहता है कि मुझे बाथरूम कैबिनेट से चोट लगी गई है। रूही कहती है कि मैं तुम्हारी और मां की सगाई से खुश हूं। अभी कहता है मैं भी खुश हूं। मंजरी का कहना है कि सुवर्णा और मनीष पूजा में बैठेंगे। महिमा कहती है कि अक्षु और अभिनव के सामने यह अजीब होगा। मंजरी कहती है कि सुवर्णा ने कहा कि अक्षु और उसका परिवार कसौली वापस जा रहे हैं, मुझे राहत महसूस हो रही है। अभी को रोहन का फोन आता है। वह वहां से चला जाता है। 

अभीर हुआ बेहोश -
अभी कहता है कि मुझे कमजोरी महसूस हो रही है, मैं नहीं जा सकता। अभिनव और अक्षु उसे नाटक नहीं करने के लिए कहते हैं। दादी रोती है। अक्षु कहती हैं कि कोई भी भावुक नहीं होगा, हम आज जा रहे हैं। अभीर, अक्षु की गोद में गिर जाता है। वह उसे नाटक नहीं करने के लिए कहती है। वह उसे पकड़ती है और कहती है कि इसे तो तेज बुखार है, मुझे लगा कि वह नाटक कर रहा है। अभिनव पूछता है कि यह कैसे हुआ, वह मंदिर में भी इसी तरह बेहोश हो गया। वह ड्राइवर से उन्हें नजदीकी अस्पताल ले जाने के लिए कहता है। हर कोई उनके कॉल का इंतजार करता है। मुस्कान उदास हो जाती है। कायरव कहता है कि उन्हें जाना था और वे चले गए।

अक्षरा ने अभिमन्यु को मदद के लिए किया मना -
सुरेखा आती है और सभी को चौंका देती है। अभिनव डॉक्टर के लिए चिल्लाता है। अक्षु बिरला अस्पताल देखती है। नर्स उसे देखती है और कहती है अक्षरा मैडम, आप। अक्षु कहती है डॉक्टर को जल्दी बुलाओ, मेरा बेटा बीमार है। नर्स कहती है डॉ. अभिमन्यु आ रहे हैं। अक्षु कहती है नहीं, किसी और को बुलाओ। अभी रास्ते में अक्षु के बारे में सोचता है। वह सामने एक कार देखता है और अपनी कार रोक देता है। वह पानी पीता है। सुरेखा ने सभी का अभिवादन किया। डॉक्टर का कहना है कि उसके विटल्स नॉर्मल हैं। अक्षु घबरा गई। वह कहता है कि मैं उसकी जांच कर रहा हूं, उसकी नाड़ी सामान्य है। नर्स ने फार्म भरने को कहा। अभिनव, अक्षु को जाने के लिए कहता है। अभी अस्पताल आता है। वह अक्षु को देखता है। वह पूछता है कि क्या हुआ, तुम अब तक नहीं गए। वह कहती है कि हम जा रहे थे, अभीर... वह पूछता है कि उसके साथ क्या हुआ, मुझे बताओ, मैं उसे देख लूंगा। अभिनव कहता हैं, पता नहीं वह ठीक था, वह बेहोश हो गया और उसे बुखार हो गया। अभी कहता है मैं देखता हूं। वह कहती है नहीं, डॉ चावला उसकी जांच कर रहे हैं, वह ठीक हो जाएगा। वह कहता है ठीक है, अगर आपको मदद की जरूरत है, तो ध्यान रखना।अभिनव पूछता है कि क्या उसे मना करना जरूरी था, वह सिर्फ हमारी मदद कर रहा था। अक्षु का कहना है कि उसे अभीर से दूर रहना चाहिए। 

ये भी पढ़ें-

'7वीं कक्षा में दूर की एक रिश्तेदार महिला ने किया मेरा यौन शोषण', पीयूष मिश्रा ने बताई आपबीती

Anushka Sharma को सता रही किसकी याद, पोस्ट कर दी हिंट; विराट नहीं तो कौन!

March OTT Release: इस महीने रिलीज होगी ये जबरदस्त फिल्में और सीरीज, वीकेंड में मिलेगा फन का डोज

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement