Sunday, April 28, 2024
Advertisement

अनुष्का शर्मा पति विराट कोहली के साथ पहुंचीं महाकाल के दरबार, भस्म आरती में हुईं शामिल

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चौथे टेस्ट मैच से पहले विराट कोहली (Virat Kohli) ने पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ उज्जैन में महाकाल के दर्शन किए। दोनों सितारे सुबह 4 बजे होने वाली महाकाल की भस्म आरती में भी शामिल हुए।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: March 04, 2023 9:00 IST
Virat kohli at mahakal- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/ANI Virat kohli at mahakal

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) पति विराट कोहली (Virat Kohli) के साथ उज्जैन में महाकाल के दरबार पहुंची हैं। सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिनमें भारतीय टीम के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा महाकाल के दरबार में दिख रहे हैं। अनुष्का-विराट महाकाल की भस्म आरती में भी शामिल हुए। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 4 मैचों की टेस्ट सीरीज जारी है जिसके 2 मुकाबले टीम इंडिया जीती है वहीं 1 ऑस्ट्रेलिया ने अपने नाम किया है। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चौथा टेस्ट मैच 9 मार्च से अहमदाबाद में खेला जाएगा।

टेस्ट मैच से पहले महाकाल का आशीर्वाद

इंदौर में खेले गए तीसरे टेस्ट मैच में मिली हार और चौथे टेस्ट से पहले विराट कोहली ने पत्नी अनुष्का शर्मा संग महाकाल के दर्शन किए। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में अनुष्का शर्मा गुलाबी रंग की साड़ी में को वहीं विराट कोहली पारंपरिक धोती और गमझे में दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि महाकाल के दरबार में जाने के लिए महिलाओं को साड़ी और पुरुषों को धोती और गमझा पहनना होता है। अनुष्का और विराट महाकाल की भस्म आरती में शामिल हुए जो सुबह 4 बजे होती है। इससे पहले अनुष्का और विराट स्वामी दयानंद आश्रम में आयोजित अनुष्ठान में शामिल हुए थे।

अनुष्का शर्मा की अपकमिंग फिल्म

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह Netflix फिल्म 'कला' में कैमियो करती दिखाई दी थीं। इस फिल्म के फेमस गाने 'जानें बलमा घोड़े पे क्यों सवार हैं' में अनुष्का नजर आई थीं। अनुष्का शर्मा के अपकमिंग प्रॉजेक्ट्स की बात करें तो वह भारतीय क्रिकेटर झूलन गोस्वामी के जीवन पर आधारित एक स्पोर्ट्स बायोपिक फिल्म 'चकदा एक्सप्रेस' में दिखेंगी, जिसका प्रीमियर नेटफ्लिक्स पर होगा। इस फिल्म के लिए अनुष्का ने क्रिकेट की खूब प्रैक्टिस की थी। फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। इसके अलावा भी अनुष्का शर्मा के पास आने वाले समय में कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं।

यह भी पढ़ें: VIDEO: 'हमारे बेडरूम में आ जाइए', पैपराजी पर भड़के सैफ अली खान तो मुस्कुराने लगीं करीना

Anushka Sharma को सता रही किसकी याद, पोस्ट कर दी हिंट; विराट नहीं तो कौन!

सुष्मिता सेन को भाई और भाभी का मिला साथ, एक्ट्रेस के लिए शेयर किया खास पोस्ट

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement