Friday, May 03, 2024
Advertisement

तुनिषा शर्मा आत्महत्या मामले में मुख्य आरोपी शीजान खान को मिली जमानत

तुनिषा शर्मा सुसाइड केस के आरोपी शीजान खान (Sheezan Khan) को आज जमानत पर रिहा कर दिया गया है। शीजान खान के खिलाफ तुनिषा शर्मा की मां ने एफआईआर दर्ज करवाई थी।

Reported By : Rajiv Singh, Rajesh Kumar Edited By : Akanksha Tiwari Updated on: March 04, 2023 13:53 IST
Sheezan Khan gets bail- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/_TUNISHA.SHARMA_ Sheezan Khan gets bail in Tunisha sharma suicide case

Tunisha Sharma Suicide Case: टीवी सीरियल 'अली बाबा दास्तान ए काबुल' की एक्ट्रेस Tunisha Sharma सुसाइड केस में एक बड़ा अपडेट सामने आया है। इस मामले के मुख्य आरोपी शीजान खान (Sheezan Khan) को आज कोर्ट से जमानत मिल गई है। वसई सेशन कोर्ट में तुनिषा शर्मा आत्महत्या मामले में लंबी कार्रवाई के बाद आज जज आर डी देशपांडे ने दो महीने से ज्यादा समय से जेल में बंद शीजान खान को 1 लाख रुपए की सियोरटी बांड पर जमानत दी है। इसके साथ उनसे मामले से जुड़े साक्ष्यों से छेड़छाड़ ना करने की शर्त रखी गईं है। शिजान खान का पासपोर्ट पहले ही पुलिस के पास जमा है।

तुनिषा शर्मा  ने 24 दिसंबर 2022 को टीवी सेट पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जिसके बाद पुलिस ने तुनिषा के को-स्टार शीजान खान को गिरफ्तार कर लिया था। इस मामले में शीजान खान के खिलाफ पुलिस ने 524 पेज की चार्जशीट दाखिल की थी। शीजान खान पिछले दो महीने से मुंबई की जेल में बंद हैं। बता दें कि तुनिषा शर्मा ने आत्महत्या से कुछ घंटे पहले सेट से एक वीडियो भी पोस्ट किया था, जिसमें वह मेकअप करवाती नजर आ रही थीं। तुनिषा शर्मा ने कम वक्त में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में खास पहचान बना ली थी। तुनिषा ने छोटे पर्दे के कई बड़े शोज में काम किया था, और तेजी से सफलता की सीढ़ियां चढ़ती जा रही थीं।

बता दें कि 'अली बाबा दास्तान ए काबुल' सीरियल में शीजान खान 'अली बाबा' का किरदार निभाते थे वहीं तुनिषा शर्मा 'शहजादी मरियम' के किरदार में नजर आती थीं। जानकारी के मुताबिक, इस सीरियल की शूटिंग के दौरान ही दोनों की बीच नजदीकियां बढ़ी थीं। सोशल मीडिया पर भी अक्सर तुनिषा शर्मा, शीजान खान के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। तुनिषा की बात शीजान के परिवार वालों से भी होती थी। शीजान खान की मां का कहना था कि तुनिषा अपने घर से बहुत परेशान थी। तुनिषा शर्मा ने छोटे पर्दे के साथ बॉलीवुड में भी कई फिल्मों में काम किया था जिनमें 'फितूर', 'बार बार देखो' और 'दबंग 3' जैसी फिल्मों का नाम शामिल है।

यह भी पढ़ें: Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: विराट को रिझाने के लिए पत्रलेखा बनी अप्सरा, कहानी में आने वाला है बड़ा ट्विस्ट

अनुष्का शर्मा पति विराट कोहली के साथ पहुंचीं महाकाल के दरबार, भस्म आरती में हुईं शामिल

VIDEO: 'हमारे बेडरूम में आ जाइए', पैपराजी पर भड़के सैफ अली खान तो मुस्कुराने लगीं करीना

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement