Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

जान्हवी कपूर के बर्थडे पर फैंस को मिला रिटर्न गिफ्ट, 'NTR 30' से फर्स्ट लुक आया सामने

Janhvi Kapoor's Birthday: बॉलीवुड की हसीन एक्ट्रेस जान्हवी कपूर आज 25 साल की हो चुकी हैं। इस मौके पर उन्होंने अपने फैंस को एक जबरदस्त रिटर्न गिफ्ट दिया है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: March 06, 2023 12:38 IST
Janhvi Kapoor's birthday- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Janhvi Kapoor's birthday

Janhvi Kapoor's NTR 30 First Look: श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी व खूबसूरत एक्ट्रेस जान्हवी कपूर आज यानी 6 मार्च को अपना 25वां बर्थडे मना रही हैं। उनके दीवाने सोशल मीडिया पर उनकी लंबी उम्र और सफलता की शुभकामनाएं दे रहे हैं। फैंस जान्हवी की तस्वीरों को शेयर करके उन्हें विश कर रहे हैं। ऐसे में आज के दिन जान्हवी कपूर भी पीछे नहीं रहीं उन्होंने भी अपने चाहने वालों के लिए रिर्टन गिफ्ट दिया है और अपनी पहली साउथ इंडियन फिल्म 'NTR30' का ऐलान करते हुए उसका फर्स्ट लुक शेयर किया है। 

ऐसा है जान्हवी का देसी लुक 

जान्हवी कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करके तहलका मचा दिया है। इस तस्वीर में जान्हवी का लुक काफी अट्रेक्टिव और हॉट है। वह गुलाबी ब्लाउज और ग्रे कलर की साड़ी में नदी के किनारे एक चट्टान पर बैठी हैं। उन्होंने अपने सारे खुले बालों को एक कंधे पर रखा है, कानों में छोटी बालियां हैं। वह इस लुक में पीछे मुढ़कर देखते हुए पोज दे रही हैं। जान्हवी ने घोषणा को शेयर करने के लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लिया। उन्होंने लिखा, 'आखिरकार यह हो रहा है। अपने पसंदीदा के साथ जाने का इंतजार नहीं कर सकती।'

जूनियर एनटीआर संग करेंगी रोमांस 

इस फिल्म में जान्हवी साउथ सुपर स्टार जूनियर एनटीआर के साथ रोमांस करती नजर आएंगी। इस फिल्म से वह साउथ सिनेमा में डेब्यू करने जा रही हैं। अब तक यह खबर सामने आ रही थी लेकिन इस फर्स्ट लुक ने इसे ऑफिशियल कर दिया है। जान्हवी फिल्म NTR30 का हिस्सा होंगी। जान्हवी कपूर के जन्मदिन पर NTR30 के निर्माताओं ने सोशल मीडिया पर जान्हवी कपूर का आधिकारिक रूप से स्वागत किया।

Khatron ke Khiladi 13: रोहित शेट्टी के शो में इन दमदार कंटेस्टेंट्स का निकलेगा दम, डर पर होगा वार

खुशखबरी! अगले महीने शादी के बंधन में बंधेंगी श्रद्धा कपूर? खुल्लम खुल्ला कर दिया ऐलान

NTR 30 में जान्हवी की फीस

बताया जा रहा है कि NTR30 की शूटिंग इस साल 1 जनवरी से शुरू हुई थी। यह फिल्म 5 अप्रैल, 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है। जबकि जान्हवी को जूनियर एनटीआर के साथ जोड़ा जाना निश्चित रूप से फैंस को एक्साइटेड कर रहा है, जो एक बड़ी बात बन गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, जाह्नवी कपूर को इस फिल्म के लिए 3.5 करोड़ रुपये मिलेंगे।

अमिताभ बच्चन हुए शूटिंग के दौरान घायल, हिलने और सांस लेने में भी हो रही तकलीफ, शूटिंग हुई रद्द

एक्ट्रेस खुशबू सुंदर ने किया दिल दहला देने वाला खुलासा, 8 की उम्र में खुद के पिता ने ही किया था यौन शोषण

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement