Friday, April 26, 2024
Advertisement

Bholaa Trailer Out: धमाकेदार एक्शन में दिखे अजय-तब्बू, बुराई का नाश करते नजर आए एक्टर

Bholaa Trailer out: अजय देवगन कि फिल्म 'भोला' का धमाकेदार एक्शन ट्रेलर आज रिलीज हो गया है। अजय द्वारा निर्देशित, इस फिल्म में एक्शन से भरपूर स्टंट देखने को मिलेगा।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: March 06, 2023 20:48 IST
 Bholaa Trailer out in 3d ajay devgn tabu watch full this viral video film cast release date of film- India TV Hindi
Image Source : BHOLAA TRAILER OUT Bholaa Trailer Out

अजय देवगन की निर्देशक अगली फिल्म 'भोला' में अजय 'भोला' नाम के एक कैदी की भूमिका निभात रहे हैं, भोला की कहानी की बात करें तो यह ड्रग माफिया के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म में बाप-बेटी के बीच की बॉन्डिंग भी देखने को मिलेगी। ट्रेलर आने के बाद फिल्म की मुख्य काफी अच्छी लग रही है, वहीं ट्रेलर में कई एक्शन से भरपूर स्टंट भी दिखने को मिला है। तब्बू घायल पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाती है जिसे जीवित रहने के लिए अजय की मदद पर निर्भर रहना पड़ता है।

पिता-बेटी का पुनर्मिलन -

ऐसा लगता है कि फिल्म का अधिकांश भाग एक रात में घटित होता है जब पुलिस अधिकारियों पर हमला होता है। तब्बू, जो गैंगस्टर भोला के रूप पहले से ही वाकिफ है, तस्करों के खिलाफ मदद के बदले में उसे अपनी छोटी बेटी से मिलने का मौका देती है। जबकि भोला किसी पर भरोसा नहीं करता, वह तस्करों से निपटने के लिए तैयार हो जाता है, लेकिन यह देखा जाना बाकी है कि उसे अपनी बेटी के साथ पुनर्मिलन का मौका मिलेगा या नहीं।

भोला का दमदार लुक -
फिल्म 'भोला' के ट्रेलर में कई रोमांचक अभिनय दृश्य हैं जहां अजय अकेले त्रिशूल और एक मोटरसाइकिल के साथ गिरोह से लड़ते हैं। फिल्म को 3डी में पेश किए जाने का फायदा उठाने के लिए एक तरह से एक्शन स्टंट शूट किए गए हैं। इस फिल्म में कई वीएफएक्स और बेहतरीन शॉट हैं जिससे नए तरीकों का उपयोग कर फिल्म को और अच्छा बना सकते हैं। बाकी कलाकारों की टुकड़ी को भी दिखाया गया है, जिसमें संजय मिश्रा भी शामिल हैं, जो एक स्टेशन पर अकेले पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाते हैं।

फिल्म 'कार्थी' का रीमेक -
फिल्म 'भोला' साउथ की मूवी 'कार्थी' जो 2019 की तमिल हिट फिल्म का रीमेक है। अजय और तब्बू के अलावा, फिल्म 'भोला' में ने भी दीपक डोबरियाल, शरद केलकर, संजय मिश्रा और गजराज राव ने महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाई हैं। अमाला पॉल और अभिषेक बच्चन की फिल्म में भी लीड भूमिका में है। 2008 में 'यू मी और हम', 2016 में 'शिवाय' और 2022 में 'रनवे 34' के बाद निर्देशक के रूप में अजय की यह चौथी फिल्म है।

पुरानी फिल्मों का तड़का -
फिल्म 'कार्थी' के निर्देशक लोकेश कनगराज को कहानी का श्रेय दिया गया है, लेकिन ऐसा लगता है कि हिंदी फिल्म ने रीमेक में कुछ बदलाव किए हैं। संदीप केवलानी और आमिल कीयन खान ने पटकथा को अनुकूलित किया है, जबकि रवि बसरूर ने संगीत तैयार किया है। ट्रेलर में फिल्म 'गाइड' (1965) के गाने आज फिर जीने की तमन्ना के रीक्रिएटेड वर्जन का इस्तेमाल किया गया है।

ये भी पढ़ें-

अजय देवगन ने अमिताभ बच्चन की चोट का किया जिक्र, शूटिंग में सुरक्षा को लेकर कहा कुछ ऐसा

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने पत्नी के आरोपों के बाद खेला विक्टम कार्ड, लंबा नोट लिखा और बोले- मैं बुरा हूं क्योंकि..

जान्हवी कपूर के बर्थडे पर फैंस को मिला रिटर्न गिफ्ट, 'NTR 30' से फर्स्ट लुक आया सामने

 

 

 
 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement