Friday, April 19, 2024
Advertisement

फिल्म इंडस्ट्री को बड़ा झटका! बॉलीवुड के मशहूर फोटोग्राफर का हुआ निधन, टॉप एक्ट्रेस का कर चुके हैं फोटोशूट

फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर फोटोग्राफर Devendra Parab का निधन हो गया है, फोटोग्राफर ने कई जानी मानी एक्टर-एक्ट्रेस का फोटोशूट कर चुके हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: March 06, 2023 18:16 IST
Big shocking news for film industry Bollywood famous photographer Devendra Parab  passed away has do- India TV Hindi
Image Source : DEVENDRA PARAB Devendra Parab

मशहूर फोटोग्राफर Devendra Parab के निधन की खबर से फिल्म इंडस्ट्री को बड़ा झटका लगा है। फोटोग्राफर देवेंद्र अपनी फोटोग्राफी और प्रतिभा के दम पर इंडस्ट्री में एक जाना नाम है। Devendra Parab एक फ्रीलांसर फोटोग्राफर उनके इंस्टाग्राम हैंडल को देख लगता है की वह एक प्रकृति प्रेमी है। फोटोग्राफर देवेंद्र फिल्म इंडस्ट्री मे कई एक्टर-एक्ट्रेस के लिए काम किया है। फ्रीलांसर फोटोग्राफर देवेंद्र ने फिल्म इंडस्ट्री की अनुष्का शर्मा जैसी टॉप एक्ट्रेस का फोटोशूट कर चुके हैं। 

खुद की फोटो एजेंसी बनाई -

हमने कल एक बहुत ही युवा और अच्छे फोटोग्राफर खो दिया है। देवेंद्र परब बहुत लंबे समय से फिल्म उद्योग का हिस्सा रहे हैं और उन्होंने अपने शानदार फोटोग्राफरी कौशल से बहुत योगदान दिया था। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत डीएनए, इंटरनेशनल मैगजीन पीपल जैसे पुलकेशन से की थी। बाद में उन्होंने शटर बग्स नाम से अपनी खुद की फोटो एजेंसी बनाई। सभी फोटोग्राफर जिन सबसे बड़ी समस्याओं का सामना करते हैं उनमें से एक टन उपकरणों से भरा एक बड़ा बैगपैक ले जाना है।

स्लिप डिस्क के हुए शिकार -
देवेंद्र स्लिप डिस्क के शिकार हो गए और स्वास्थ्य संबंधी तनाव के कारण उनका काम बहुत प्रभावित हुआ। बाद में उन्होंने वेडिंग फोटोग्राफी एजेंसी 'मेमोरी ट्रेल्स' शुरू की, जहां उन्हें सफलता मिली। उनका काम बहुत शानदार था जैसा कि उनके ब्लॉग पर देखा जा सकता है। हाल ही में फ्रीलांसर फोटोग्राफर देवेंद्र कुछ फैशन वीक शो के लिए जाने वाले थे। आज फोटोग्राफर देवेंद्र का अंतिम संस्कार है फोटोग्राफर देवेंद्र को दो छोटे बच्चें है जिन्हें देखकर हमारा दिल टूट जाता है। जीवन इतना अनिश्चित है कि हर पल को जीना बहुत जरूरी है। ॐ शांति

ये भी पढ़ें-

Anupamaa: रूपाली गांगुली को मिला अनोखा आशीर्वाद, पोस्ट शेयर कर इस गुरु के लिए कही ये बड़ी बात...

Bholaa Trailer Out: धमाकेदार एक्शन में दिखे अजय-तब्बू, बुराई का नाश करते नजर आए एक्टर

अजय देवगन ने अमिताभ बच्चन की चोट का किया जिक्र, शूटिंग में सुरक्षा को लेकर कहा कुछ ऐसा

 

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement