Friday, April 26, 2024
Advertisement

नवाजुद्दीन के मामले में कंगना रनौत ने दी टिप्पणी, स्टोरी शेयर कर कही अपनी बात

नवाजुद्दीन सिद्दीकी द्वारा अपनी पूर्व पत्नी आलिया के आरोपों पर बयान जारी करने के बाद कंगना रनौत ने दिया रिएक्शन। कंगना ने स्टोरी शेयर कर कही ये बात...

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: March 06, 2023 18:55 IST
Kangana Ranaut is happy as Nawazuddin siddiqui breaks silence over feud with ex wife actress said Si- India TV Hindi
Image Source : KANGANA RANAUT Kangana Ranaut

अपनी पूर्व पत्नी आलिया सिद्दीकी के आरोपों पर एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए एक बयान जारी किया है। जिसके बाद कंगना रनौत ने अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी का समर्थन किया है। कंगना रनौत ने सोमवार को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लिखा, "बहुत जरूरत था @ नवाजुद्दीन._सिद्दीकी साब... खामोशी हमें हमेशा शांति नहीं देती है... आपके कई फैंस और शुभचिंतक हैं जो आपके साइड की स्टोरी जानने का ध्यान रखते हैं। मुझे खुशी है कि आपने यह बयान जारी किया।"

ट्विटर पर भी किया शेयर -

ट्विटर पर उन्होंने बयान को फिर से पोस्ट किया और लिखा, "मौन हमेशा हमें शांति नहीं देता, @Nawazuddin_S साब (सर), आपके कई प्रशंसक और शुभचिंतक हैं जो कहानी के आपके पक्ष को जानना चाहते हैं।"

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की इंस्टाग्राम पोस्ट -
नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने सोमवार को इंस्टाग्राम पर एक लंबा नोट शेयर किया। उनके बयान में कहा गया है, "मेरी चुप्पी के कारण मुझे हर जगह एक बुरा आदमी कहा जाता है। मैं इसलिए चुप हूं क्योंकि यह सारा तमाशा कहीं न कहीं मेरे छोटे बच्चों की पढ़ाई पर असर दिखाएगा। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म, प्रेस और बहुत सारे लोग वास्तव में एक तरफा और हेरफेर किए गए वीडियो के आधार पर मेरे कैरेक्टर पर उठ रहे सवालों का आनंद ले रहे हैं। कुछ बाते हैं जो मैं व्यक्त करना चाहूंगा - 1. सबसे पहले मैं और आलिया कई सालों से एक साथ नहीं रह रहे हैं। हम पहले से ही तलाकशुदा हैं, लेकिन हमें अपने बच्चों के लिए समझ थी।"

Kangana Ranaut is happy as Nawazuddin siddiqui breaks silence over feud with ex wife actress said Si

Image Source : KANGANA RANAUT
Kangana Ranaut

मांग के अनुसार भुगतान -
नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने आगे बयान दिया की, "वह केवल पैसा चाहती है और इसलिए मुझ पर और मेरी मां पर कई मामले दर्ज किए हैं और यह उसकी दिनचर्या है, उसने अतीत में भी ऐसा ही किया है और अपनी मांग के अनुसार भुगतान किए जाने पर केस वापस ले लेती है।"

नवाजुद्दीन का किया समर्थन -
यह पहली बार नहीं है जब कंगना, नवाजुद्दीन के समर्थन में उतरी हैं। पिछले महीने, आलिया ने अपने पूर्व पति के साथ घर के गेट के बाहर खड़े होने पर अपने मौखिक विवाद का एक वीडियो पोस्ट किया था। तब भी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कंगना ने लिखा, "इतना दुख हो रहा है ये सब देख के... नवाज साब को उनके घर के बाहर ऐसे बैजत किया जा रहा है... उन्होंने अपना सब कुछ फैमिली को दे दिया, इन सब को देखकर अच्छा नहीं लगाता...  पिछले साल ही उन्होंने एक बंगला खरीदा था और अब उनकी पूर्व पत्नी इस पर दावा करने आई हैं.. बहुत दुख की बात है।" 

ये भी पढ़ें-

फिल्म इंडस्ट्री को बड़ा झटका! बॉलीवुड के मशहूर फोटोग्राफर का हुआ निधन, टॉप एक्ट्रेस का कर चुके हैं फोटोशूट

Anupamaa: रूपाली गांगुली को मिला अनोखा आशीर्वाद, पोस्ट शेयर कर इस गुरु के लिए कही ये बड़ी बात...

Bholaa Trailer Out: धमाकेदार एक्शन में दिखे अजय-तब्बू, बुराई का नाश करते नजर आए एक्टर

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement