A
Hindi News मनोरंजन भोजपुरी पवन सिंह की फिल्म 'हर हर गंगे' का धांसू टीजर हुआ रिलीज, हाथ में त्रिशूल और माथे पर तिलक लगाए दिखे स्टार

पवन सिंह की फिल्म 'हर हर गंगे' का धांसू टीजर हुआ रिलीज, हाथ में त्रिशूल और माथे पर तिलक लगाए दिखे स्टार

Har Har Gange Official Teaser: पवन सिंह की आगामी भोजपुरी फिल्म 'हर हर गंगे' हिंदी, तमिल, तेलगु और बंगाली भाषाओं में रिलीज की जाएगी। इसका टीजर रिलीज हो चुका है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है।

Har Har Gange Official Teaser- India TV Hindi Image Source : INDIA TV Har Har Gange Official Teaser

Har Har Gange Official Teaser: भोजपुरी सिनेमा के इतिहास में पहली बार पवन सिंह स्टारर भोजपुरी फिल्म 'हर हर गंगे' कई भाषाओं में एक साथ पूरे देश में रिलीज हो रही है। चंदन कन्हैया उपाध्याय के निर्देशन में बनी इस मेगा बजट भोजपुरी फिल्म का टीजर आज रिलीज होते ही इंटरनेट पर छा गया है। जबरदस्त एक्शन और कमाल के डायलॉग दर्शकों का दिल जीत रहे हैं, रिलीज होते ही टीजर को लाखों व्यूज हासिल हो गए हैं। 

कंधे पर उठाया मगरमच्छ 

भोजपुरी स्टार पवन सिंह की इस फिल्म का टीजर वायरल हो रहा है। इस टीजर में पवन सिंह अपने कंधे पर मगरमच्छ को उठाये हुए नजर आ रहे हैं। इस टीजर से अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह फिल्म खतरनाक एक्शन से पैक्ड है। इसकी पैन इंडिया रिलीज को लेकर पवन सिंह के फैंस बहुत उत्साहित हैं। 

कई भाषाओं में आने वाली पहली भोजपुरी फिल्म

अब सिनेमा ने भाषा और क्षेत्र की दीवारें तोड़ दी हैं। अब फिल्में एक साथ कई भाषाओं में पैन इंडिया रिलीज हो रही हैं। 'बाहुबली', 'केजीएफ' और 'पुष्पा' जैसी ढेरों फिल्में कई भाषाओं में समस्त भारतवर्ष में रिलीज हुईं और रिकॉर्ड तोड़ दिया। शाहरुख खान की 'पठान' भी हिंदी के अलावा साउथ भाषाओं में रिलीज हुई। इसी ट्रेंड को देखते हुए भोजपुरी फिल्म 'हर हर गंगे' भी हिंदी, तमिल, तेलगु और बंगाली भाषाओं में रिलीज की जाएगी।

पीएम मोदी से है कनेक्शन 

बता दें कि पवन सिंह और स्मृति सिन्हा अभिनीत इस फिल्म की कहानी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छ गंगा अभियान से इंस्पायर्ड है। फिल्म 'हर हर गंगे' का कॉन्सेप्ट और कंटेंट काफी नया और अनोखा है। पवन सिंह का किरदार उनके फैंस के लिए एक सरप्राइज पैकेज होगा। फिल्म में एंटरटेनमेंट होने के साथ-साथ एक महत्वपूर्ण संदेश भी है।

The kerala Story: बॉलीवुड के बाद अब भोजपुरी एक्ट्रेस ने फिल्म का किया सपोर्ट, पोस्ट शेयर कर फैंस को दी सलाह

फिल्म के निर्माता अभय सिंह, एके पांडे, वाईआर वर्मा हैं। पवन सिंह के अलावा इस फिल्म में अरविंद अकेला कल्लू, स्मृति सिन्हा, अमित तिवारी सुशील सिंह श्रेया राय और अनुराधा सिंह जैसे कई कलाकार भी दिखाई देने वाले हैं।

Amitabh Bachchan ने ली अजनबी से बाइक पर लिफ्ट, लोगों ने किया ट्रोल सिखाए ट्रेफिक रूल्स