Saturday, May 11, 2024
Advertisement

The kerala Story: बॉलीवुड के बाद अब भोजपुरी एक्ट्रेस ने फिल्म का किया सपोर्ट, पोस्ट शेयर कर फैंस को दी सलाह

बॉलीवुड के बाद अब भोजपुरी एक्ट्रेस अंजना सिंह भी अदा शर्मा अभिनीत 'द केरल स्टोरी' के सपोर्ट में उतरी है। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिस पर कुछ लोग गुस्सा भी हो रहे हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: May 15, 2023 10:25 IST
The kerala Story bhojpuri actress anjana singh share a post on kerala story controversy shocking adv- India TV Hindi
Image Source : BHOJPURI ACTRESS ANJANA SINGH The kerala Story

Anjana Singh On The kerala Story: सुदीप्तों सेन द्वारा निर्देशित और विपुल अमृतलाल शाह द्वारा निर्मित फिल्म 'द केरल स्टोरी' बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई करने में लगी है। फिल्म ने 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर दिया है। इस फिल्म के प्रति लोगों का उत्साह बढ़ता ही जा रहा है। फिल्म विवादों में कुछ इस तरह फंसी है कि जो लोग The kerala Story को सपोर्ट कर रहे हैं, वह भी ट्रोल हो रहे हैं। ऐसे में भोजपुरी एक्ट्रेस अंजना सिंह ने भी 'द केरल स्टोरी' फिल्म कि तारीफ की है। अंजना सिंह ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसे देख फैंस के होश उड़ गए है।  

पोस्ट कैप्शन -

अंजना सिंह ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल के जरिए फिल्म 'द केरल स्टोरी' की तारीफ की है। अंजना सिंह ने लोगों से ये फिल्म देखने की अपील की है। ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगों को सच्चाई जान सके। भोजपुरी एक्ट्रेस अंजना सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर 'द केरल स्टोरी' का पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि "The Kerala Story मूवी कितना कमाएगी ये मायने नहीं रखता, कितनी "लड़कियों" को जगाएगी ये बहुत मायने रखता है #TheKerelaStory मैंने देखी ,आपने देखी क्या??'' अंजना सिंह अपने इस पोस्ट के लिए सोशल मीडिया ट्रोल्स का शिकार बन गई हैं। 

फिल्म को मिला सपोर्ट -
फिल्म को लेकर पूरे देश में विवाद छिड़ हुआ है। इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस शबाना आजमी (Shabana Azmi), यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath), मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) ने फिल्म 'द केरल स्टोरी' की जमकर तारीफ की थी। अब भोजपुरी एक्ट्रेस अंजना सिंह ने फिल्म 'द केरल स्टोरी' का सपोर्ट किया है। 

फिल्म की स्टार कास्ट -
'द केरल स्टोरी' ने बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई करने में लगी है। फिल्म में अदा शर्मा के अलावा फिल्म में योगिता बिहानी, सिद्धि इडनानी और सोनिया बलानी भी लीड रोल प्ले कर रही हैं।

ये भी पढ़ें-

Adah Sharma: 'द केरल स्टोरी' की एक्ट्रेस हुईं रोड एक्सीडेंट का शिकार, ट्वीट कर फैंस को दिया हेल्थ अपडेट

'अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल' के सेट पर लगी आग को लेकर हुआ नया खुलासा, शो के इस शख्स ने तोड़ी चुप्पी!

Khatron Ke Khiladi 13: कंटेस्टेंट्स के साथ नजर आए रोहित रॉय, वायरल हो रही हैं BTS फोटो

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement