Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Adah Sharma: 'द केरल स्टोरी' की एक्ट्रेस हुईं रोड एक्सीडेंट का शिकार, ट्वीट कर फैंस को दिया हेल्थ अपडेट

The Kerala Story पर हो रहे विवाद अभी तक खत्म भी नहीं हुए है और अब इस फिल्म कि एक्ट्रेस अदा शर्मा रोड एक्सीडेंट रोड एक्सीडेंट का शिकार हो गई थीं। अदा ने ट्वीट करते हुए फैंस को अपना हेल्थ अपडेट दिया है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: May 15, 2023 8:17 IST
the kerala story adah sharma health update after road accident share tweet- India TV Hindi
Image Source : ADAH SHARMA HEALTH UPDATE The Kerala Story

Adah Sharma Health Update: फिल्म 'द केरल स्टोरी' का कुछ लोगों जी जान लगा कर विरोध कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोगों फिल्म देखने के बाद मूवी की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। 'द केरल स्टोरी' पर हो रहे हैं विवाद पर अभी तक कई लोगों ने अपने विचार व्यक्त किए है। कुछ राज्यों में फिल्म को Tax Free कर दिया और कई जगहों पर इस फिल्म कि रिलीज पर रोक लगा दी है। ऐसे में भी फिल्म The Kerala Story ने  बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाया हुआ है। हाल ही में 'द केरल स्टोरी' की एक्ट्रेस अदा शर्मा का रोड़ एक्सीडेंट हुआ था। 

जान से मारे की कोशिश -

बता दें कि अदा शर्मा इस  समय अपनी फिल्म 'द केरल स्टोरी' (The Kerala Story) की सक्सेस को एंजॉय कर रही हैं। इस बीच एक्ट्रेस और डायरेक्टर सुदीप्तो सेन 14 मई को हिंदू एकता यात्रा में शामिल होने के लिए करीमनगर जाने वाले थे, लेकिन उनका रोड एक्सीडेंट हो गया। जिसके बाद से कुछ लोगों का कहना है कि ये एक्सीडेंट नहीं है एक्ट्रेस और डायरेक्टर को जान से मारे की कोशिश की गई है पर सच्चाई क्या है ये तो अभी किसी को पता नहीं चली है। अब अदा शर्मा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए फैंस को अपना हेल्थ अपडेट दिया है। 

अदा शर्मा का हेल्थ अपडेट -
अदा शर्मा ने ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा, 'दोस्तों मैं ठीक हूं, हमारे एक्सीडेंट को लेकर आने वाली खबरों की वजह से बहुत सारे मैसेजेस मिल रहे हैं। पूरी टीम और हम सब ठीक हैं कोई चिंता की बात नहीं है। आप सबके प्यार के लिए धन्यवाद।' इससे पहले 'द केरल स्टोरी' के डायरेक्टर ने रोड एक्सीडेंट को लेकर जानकारी दी थी। 

बॉक्स ऑफिस -
Adah Sharma की फिल्म The Kerala Story ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है। ये मूवी शनिवार को 100 करोड़ क्लब में शामिल हो चुकी है। साल 2023 की ये चौथी फिल्म है, जिसने 100 करोड़ के आंकड़े को छुआ है। 

फिल्म की स्टार कास्ट -
फिल्म में अदा शर्मा के साथ योगिता बिहानी, सिद्धि इडनानी और सोनिया बलानी भी लीड रोल प्ले कर रही हैं। फिल्म का डायरेक्शन सुदीप्तो सेन ने किया है और इसके प्रोड्यूसर विपुल शाह हैं। 

ये भी पढ़ें-

'अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल' के सेट पर लगी आग को लेकर हुआ नया खुलासा, शो के इस शख्स ने तोड़ी चुप्पी!

Upcoming Spoiler: सई को खुश देख तिलमिलाया विराट! बा को अनुपमा देगी झटका, अक्षरा के बाद बेटा देगा बलिदान

Khatron Ke Khiladi 13: कंटेस्टेंट्स के साथ नजर आए रोहित रॉय, वायरल हो रही हैं BTS फोटो

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement