Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Upcoming Spoiler: सई को खुश देख तिलमिलाया विराट! बा को अनुपमा देगी झटका, अक्षरा के बाद बेटा देगा बलिदान

Upcoming Spoiler: सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अक्षरा के बाद अभीर, आरोही और रूही के खुशी के लिए अभिमन्यु से दूर होगा, तो वहीं दूसरी ओर अनुपमा, बा को अपना चौंकाने वाला फैसला सुनाएगी, 'गुम है किसी के प्यार में' सई-सत्या को एक साथ देख विराट का पारा चढ़ जाएगा।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: May 14, 2023 14:02 IST
Upcoming Spoiler Anupama GHKKPM YRKKH- India TV Hindi
Image Source : UPCOMING SPOILER Upcoming Spoiler

Upcoming Spoiler: आपके पसंदीदा टीवी सीरियल 'अनुपमा', 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' और 'गुम है किसी के प्यार में' में मेकर्स रिश्तों में नया तड़का लगाने को तैयार है। कोई रिश्तों का त्याग करेगा तो कोई सपनों का त्याग करेगा पर क्या मेकर्स फिर कोई नया मास्टर प्लान बनाएगे। देखें क्या होगा आगे...

1. अनुपमा (Anupamaa): 

मालती देवी जैसी ही अनुपमा को डांस करने के लिए कहती है अनुपमा चौंक जाती है। मालती को अनुपमा पर गुस्सा आ जाता है। मालती सलाह देती है कि अनुपमा को यूएस जाना चाहिए। मालती देवी, अनुपमा को यूएस साथ चलने का ऑफर देती है। वह उसे बताती है कि उसे एक महीने के अंदर ही यूएस चलना होगा। बा और अनुपमा के बीच यूएस जाने पर बहस हो जाती है। अनुपमा, बा का फोन काटकर यूएस जाने का फैसला करती है। वह तुरंत ही कॉन्ट्रैक्ट पैपर भी साइन कर देगी।

2. ये रिश्ता क्या कहलाता है (YRKKH):
'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अब अपने बच्चे के दर्द को हल्का करने के लिए आरोही नया गेम खेलने वाली है। वह अभीर और अभी को अलग करने कि पूरी कोशिश करेगी। इसके लिए वह अभी से नहीं बल्कि अभीर को मोहरा बनाएगी, आने वाले एपिसोड में आरोही अभीर से बात करती दिखेगी कि वह अभी के साथ समय न बिताए। आरोही, अभीर से कहेगी कि रूही को अच्छा नहीं लगता कि आप उसके पॉपी के साथ टाइम स्पेंड करो।  

3. गुम है किसी के प्यार में (GHKKPM): 
'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) में वीडियो कॉल पर सई वीनू को शाबाशी देगी। विराट, वीनू के कमरे में एंटर होता है। विराट वीनू से कहता है कि बाड़ा जल्दी करो स्कूल के लिए लेट हो जाएगा। तभी विराट की नजर वीनू के फोन पर पड़ेती है। वह सई को देखता है, उसी वक्त अचानक से स्क्रीन पर सत्या भी दिख जाता है। सत्या, सई की जुल्फें संवारने लगता है। ये सब विराट को बिलकुल पसंद नहीं आता है। गुस्से में विराट, वीनू को चिल्लाता है। विराट का ये नया रूप सई और सत्या के रिश्ते में क्या मोड़ लता है देखना तो बनता है।

ये भी पढ़ें-

Khatron Ke Khiladi 13: कंटेस्टेंट्स के साथ नजर आए रोहित रॉय, वायरल हो रही हैं BTS फोटो

Salman Khan की सीएम Mamata Banerjee से खास मुलाकात, इस मुद्दे को लेकर हुई चर्चा?

The Kerala Story ओटीटी पर गदर मचाने को तैयार, जानें कब और कहां देख पाएंगे फिल्म!

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement