Friday, March 29, 2024
Advertisement

Salman Khan की सीएम Mamata Banerjee से खास मुलाकात, इस मुद्दे को लेकर हुई चर्चा?

सलमान खान ने अपने कोलकाता शो से पहले ममता बनर्जी से उनके घर पर मुलाकात की। ईस्ट बंगाल क्लब में एक्टर का एक लाइव शो हुआ था।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: May 14, 2023 8:30 IST
Salman Khan Meets west bengal CM Mamata Banerjee at her house in kolkata she greets KKBKKJ star with- India TV Hindi
Image Source : SALMAN KHAN Salman Khan Meets West Bengal CM Mamata Banerjee

Salman Khan Meets Mamata Banerjee: बॉलीवुड के भाईजान, सलमान खान शनिवार दोपहर के करीब कोलकाता पहुंचे। एक्टर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के घर पहुंचे यह खबर सोशल मीडिया पर आते ही तेजी से वायरल हो रही है। सलमान खान अपने द-बंग टूर के लिए बंगाल शहर में आए और शनिवार को ईस्ट बंगाल क्लब में एक लाइव परफॉर्मेंस के लिए आए थे।

खास मुलाकात -

शो से पहले सलमान ने ममता बनर्जी से मुलाकात की। समाचार एजेंसी एएनआई द्वारा शेयर किए गए एक वीडियो में, अभिनेता अपनी सुरक्षा के साथ सीएम के घर के बाहर स्पॉट किए गए। लोगों के बीच सलमान खान और ममता बनर्जी कि ये मुलाकात एक चर्चा का विषय बन गया है। लोगों के मन में कई सवाल उठ रहे हैं, आखिर दोनों के बीच क्या बात हुई है। बता दें कि भाईजान और ममता बनर्जी की ये मुलाकत 30 मिनीट की थी। ANI के अनुसार, अभिनेता ने मुख्यमंत्री के घर पर लगभग 30 मिनट बिताए हैं। उन्होंने कहा कि जिस होटल में सलमान ठहरे हुए हैं, वहां सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है।

इस मुद्दे को लेकर हुई चर्चा -
ममता बनर्जी ने सलमान खान के साथ फोटोज पोस्ट करते हुए कैप्शन में बताया कि उनके बीच क्या बाते हुईं। उन्होंने लिखा, ''आज मेरे घर पर फेमस एक्टर सलमान खान जी से मिलकर और उनके साथ बातचीत करके मुझे बहुत खुशी हुई, हमारी सिनेमा की दुनिया से लेकर कला, सोसाइटी और लोगों के विकास जैसे बिषयों पर बातें हुईं।'' 

सलमान खान का कूल लुक -
एक्टर सलमान खान ने हल्के नीले रंग की शर्ट के साथ ग्रे ट्राउजर और ब्लैक सनग्लासेस पहने थे। उनके साथ उनके बॉडीगार्ड शेरा भी नजर आए।

सलमान खान का स्वागत -
ममता बनर्जी अपने घर के बाहर भाईजान को रिसीव करने के लिए खड़ी नजर आईं। सीएम ने एक्टर के गले में शॉल डालकर उनका स्वागत किया। दोनों ने मीडिया के सामने एक-दूसरे का अभिवादन किया। घर में प्रवेश करने से पहले सलमान खान रुके और मीडिया को पोज देते नजर आए। ममता बनर्जी ने भी उनके साथ तस्वीरें खिंचवाईं।

सलमान खान वर्कफ्रंट -
प्रोफेशनल लाइफ की बात करें, तो हाल ही में रिलीज हुई 'किसी का भाई किसी की जान' बॉक्स ऑफिस पर करोड़ का बिजनेस कर रही है। इस फिल्म के बाद भाईजान 'टाइगर 3' में नजर आने वाले हैं। 'टाइगर 3' में सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ भी लीड रोल में नजर आएंगी। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement