Friday, May 03, 2024
Advertisement

The Kerala Story ओटीटी पर गदर मचाने को तैयार, जानें कब और कहां देख पाएंगे फिल्म!

अदा शर्मा अभिनीत 'द केरल स्टोरी' फिल्म जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: May 14, 2023 7:28 IST
The Kerala Story know tentative OTT release date and the platform - India TV Hindi
Image Source : THE KERALA STORY The Kerala Story

The Kerala Story Ott Release Date: 'द केरल स्टोरी' इस साल की पांचवीं सबसे बड़ी ओपनर है, बॉक्स ऑफिस पर एक बड़ी सफलता हासिल की है। इससे साफ पता चलता है कि फैंस इस फिल्म की कहानी को पंसद कर रहे हैं, लेकिन 'द केरल स्टोरी' विवादों से घिरी हुई है। जहां कुछ लोग अभी तक फिल्म को सिनेमाघरों में देख चुके हैं पर कुछ लोग इस फिल्म का ओटीटी पर रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं। फिल्म 'द केरल स्टोरी' अब जल्द ही ओटीटी पर रिलीज होने वाली है। 'द केरल स्टोरी' कि ओटीटी रिलीज डेट, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन और भी बहुत कुछ जानने के लिए आगे पढ़ें।

मेकर्स ओटीटी डील -

फिल्म 'द केरल स्टोरी' के ट्रेलर रिलीज होते ही इस पर हंगामा हो गया था। यहां तक कि इस फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने के लिए सुप्रीम कोर्ट से भी मदद मांगी गई थी। फिल्म 5 मई को रिलीज हो गई है, लेकिन इस पर विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहे हैं। इसी बीच फिल्म 'द केरल स्टोरी' को लेकर नया अपडेट सामने आया है। रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि फिल्म की ओटीटी रिलीज के लिए मेकर्स ने डील कर ली है। आइए जानते हैं कि कब और किस प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी। 

'द केरल स्टोरी' की ओटीटी रिलीज डेट -
फिल्म 'द केरल स्टोरी' बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रहे हैं। इस फिल्म ने पहले वीकेंड पर 35.25 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। फिल्म 'द केरल स्टोरी' सिनेमाघरों में गदर मचाने के बाद ओटीटी पर रिलीज होने को तैयार है। मेकर्स अब फिल्म को ओटीटी पर भी रिलीज करने वाले हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म 'द केरल स्टोरी' के स्ट्रीमिंग राइट्स जी नेटवर्क ने खरीदे है तो इसे जी5 पर रिलीज किया जाएगा। मेकर्स फिल्म को 7 जुलाई को रिलीज कर सकते हैं। हालांकि, फिल्म 'द केरल स्टोरी' के मेकर्स की तरफ से कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है। 

फिल्म की स्टारकास्ट -
'द केरल स्टोरी' ने बॉक्स ऑफिस पर गदर मचा रखी है। The Kerala Story में अदा शर्मा के साथ योगिता बिहानी, सिद्धि इडनानी और सोनिया बलानी भी लीड रोल प्ले कर रही हैं। 

ये भी पढ़ें-

ये रिश्ता क्या कहलाता है: अभीर के लिए अभिनव ने लिया चौंकाने वाला फैसला, अक्षरा-अभिमन्यु की जिंदगी में मचा बावल

आग या साजिश! जिस स्टूडियो में मिली थी Tunisha Sharma की लाश, जलकर हुआ खाक

अजय देवगन की थ्रिलर फिल्म में नजर आएगा ये एक्टर, 'दृश्यम 2' के बाद एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर मचाएंगे गदर

 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement