Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

ये रिश्ता क्या कहलाता है: अभीर के लिए अभिनव ने लिया चौंकाने वाला फैसला, अक्षरा-अभिमन्यु की जिंदगी में मचा बावल

अभिमन्यु कहता है कि अगर अभीर की कस्टडी न मिली तो क्या होगा? मंजरी कहती है कि उन्हें किसी भी तरह केस जीतना है। वह कहती है कि उनके पास हारने का कोई विकल्प नहीं है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: May 13, 2023 23:45 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 13 may 2023 - India TV Hindi
Image Source : YEH RISHTA KYA KEHLATA HAI Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

आज के एपिसोड में सुरेखा, मनीष से पूछती है कि अभिनव अभीर की डिमांड को पूरा करने के लिए कितना कमा सकता है। वह सवाल करती है कि क्या कैब चलाकर अभिनव घर, कार खरीद सकता है या बड़े अस्पताल में अभीर का इलाज करवा सकता है। सुरेखा कहती हैं कि अभिनव बिरला की बराबरी नहीं कर सकते। सुरेखा कहती हैं कि उन्हें स्वीकार करना होगा कि अभिनव, अभिमन्यु की तुलना में अभीर को नहीं पाल सकता। मुस्कान, सुरेखा की बातचीत सुन लेती है।

मुस्कान का करारा जवाब -

अभिनव यह सोचकर तनावग्रस्त हो जाता है कि अभीर की मांग को पूरा करने के लिए वह 60 लाख रूपए महीने कहां से लाएगा। अक्षरा ये सब देखकर चौंक जाती है। अभिनव पर उठे सवालों के लिए मुस्कान, सुरेखा को करारा जवाब देती है। वह कहती है कि अभिनव, अभीर के लिए जरूर कमाएगा। अभिनव सोचता है कि वह इतना पैसा कैसे कमाएंगे। वह कहता है कि वह हार नहीं मानेगा। मंजरी, अभिमन्यु से अभीर के कमरे को सजाने के बारे में चर्चा करती है और उसका स्वागत करने के लिए उत्साहित हो जाती है।

अभिमन्यु से रूही का वादा -
अभिमन्यु कहता है कि अगर अभी की कस्टडी कोर्ट जाएगी तो क्या होगा? मंजरी कहती है कि उन्हें किसी भी तरह केस जीतना है। वह कहती है कि उनके पास हारने का कोई विकल्प नहीं है। मंजरी आगे कहती है कि अगर अभिमन्यु नहीं चाहता है तो वह खुद अभीर के कमरे को तैयार करेगी। रूही, अभिमन्यु से पूछती है कि क्या अभीर उनके साथ रहने वाला है। अक्षरा अपने वकील से बात करती है और पूछती है कि क्या बिरला उसके पैनिक अटैक की बात उठा सकते हैं। अभिनव कसौली को याद करता है और सोचता है कि वे कब तक कसौली वापस जाएंगे। रूही, अभिमन्यु से पूछती है कि अभीर उनके साथ रहने क्यों आ रहा है। वह अभिमन्यु से कहती है कि उसने उसे वादा किया कि वह हमेशा उसका पिता रहेगा।

अभिनव बना कैब ड्राइवर -
आरोही रूही को डांटती है और सवाल करना बंद करने के लिए कहती है। वह कहती है कि कोई भी उसका जवाब नहीं देगा और रूही को अपने साथ ले जाती है। नीलिमा को देखकर अभिनव और अभीर खुश हो जाते हैं। कायरव कहता है कि नीलिमा उसे पसंद नहीं करती। निष्ठा, अभिमन्यु से कैब ड्राइवर को पैसे देने के लिए कहती है। 

Precap: अक्षरा, अभीर से जूते फेंकने का कारण पूछती है। अभीर कहता है कि वह अभिमन्यु के दिए जूते पहनना चाहता है। आरोही अभीर को समझाती है कि रूही को अभिमन्यु के साथ अभीर का समय बिताना पसंद नहीं है।
अभीर अभिमन्यु से उसे वापस छोड़ने की मांग करता है।

ये भी पढ़ें-

आग या साजिश! जिस स्टूडियो में मिली थी Tunisha Sharma की लाश, जलकर हुआ खाक

अजय देवगन की थ्रिलर फिल्म में नजर आएगा ये एक्टर, 'दृश्यम 2' के बाद एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर मचाएंगे गदर

The Kerala Story भारत के बाद अब विदेश में भी मचाएगी धूम, इंडियन बॉक्स ऑफिस पर करोड़ों का आंकड़ा कर चुकी है पार

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement