Sunday, April 28, 2024
Advertisement

आग या साजिश! जिस स्टूडियो में मिली थी Tunisha Sharma की लाश, जलकर हुआ खाक

Tunisha Sharma: फायर ब्रिगेड के अधिकारियों के मुताबिक, मुंबई के बाहरी इलाके वसई के कामन में भजनलाल स्टूडियो में आधी रात में आग लगी थी।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: May 13, 2023 13:14 IST
Tunisha Sharma murder case fire or conspiracy studio where Tunisha body was found burnt to ashes pla- India TV Hindi
Image Source : TUNISHA SHARMA Tunisha Sharma

दिवंगत एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा से जुड़ा एक और नया अपडेट सामने आया है, फायर ब्रिगेड के अधिकारियों ने बताया कि जिस फिल्म स्टूडियो में दिवंगत एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा की लाश मिली थी। वह फिल्म स्टूडियो आग लगने के कारण 12 मई को आधी रात में जलकर राख हो गया, यह फिल्म स्टूडियो तुनिषा शर्मा की मौत के बाद से खबरों में बना हुआ था। तुनिषा शर्मा ने इसी फिल्म स्टूडियो के सेट पर सुसाइड किया था। एक्ट्रेस की मौत अभी तक एक रहस्य बनी हुईं है। 

सबूत मिटाने की कोशिश -

फायर ब्रिगेड के अधिकारियों के अनुसार, आग मुंबई के बाहरी इलाके वसई में कामन स्थित भजनलाल स्टूडियो में शुक्रवार को आधी रात में लगी थी। सवाल ये हैं कि क्या सच में फिल्म स्टूडियो में आग लगी थी या फिर तुनिषा शर्मा की मौत के सबूत मिटाने के लिए नया खेल खेला गया, जिसे सांप भी मर जाए और लाठी भी न टूटे। लोगों ने भी सोशल मीडिया पर सवाल करना शुरू कर दिए है कि क्या ये दिवंगत एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) केस से लोगों का ध्यान भटकाने के लिए साजिश की गई है? 

फायर ब्रिगेड के अधिकारी ने कहा -
वसई-विरार शहर नगर निगम के एक फायर ब्रिगेड के अधिकारी ने कहा कि 13 मई को सुबह लगभग 4 बजे आग पर काबू पा लिया गया था। उन्होंने कहा कि आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है।

तुनिषा की मां का दावा -
Tunisha Sharma की मां ने दावा किया कि तुनिषा ने शीजान को धोखा देते हुए पकड़ा था और ये भी कहा कि शीजान के परिवार ने मेरी बेटी तुनिषा का धर्म बदलने की कोशिश की थी। एक्ट्रेस की मौत के कुछ दिन पहले ही शीजान ने उससे रिश्ता तोड़ लिया था। 

अदालत ने दी अनुमति -
यह वहीं फिल्म स्टूडियो है, जहां तुनिषा शर्मा को 24 दिसंबर, 2022 को टीवी शो 'अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल' के सेट पर लटका पाया गया था। उनके सह-कलाकार और एक्स लवर शीजान खान को पुलिस ने गिरफ्तार किया गया था। अब शीजान को जमानत मिल चुकी है। शीजान खान एक रियलिटी शो में नजर आने वाले हैं। अदालत ने उन्हें काम के सिलसिले में विदेश जाने की अनुमति भी दे दी है।

ये भी पढ़ें-

अजय देवगन की थ्रिलर फिल्म में नजर आएगा ये एक्टर, 'दृश्यम 2' के बाद एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर मचाएंगे गदर

The Kerala Story भारत के बाद अब विदेश में भी मचाएगी धूम, इंडियन बॉक्स ऑफिस पर करोड़ों का आंकड़ा कर चुकी है पार

The Kerala Story: उत्तर प्रदेश के बाद इन राज्यों में टैक्स फ्री हुई फिल्म, Film Maker को मिल रहा है फुल सपोर्ट

 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement