Sunday, April 28, 2024
Advertisement

अजय देवगन की थ्रिलर फिल्म में नजर आएगा ये एक्टर, 'दृश्यम 2' के बाद एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर मचाएंगे गदर

Ajay Devgan और R Madhavan पहली बार स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। यह अपकमिंग फिल्म गुजराती मूवी 'वश' की रीमेक है। शूटिंग जून में शुरू होगी। इस फिल्म को डायरेक्टर विकास बहल निर्देशित करेंगे।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: May 13, 2023 12:36 IST
Ajay Devgan R Madhavan seen in vikas bahl supernatural thriller film trade analyst taran adarsh shar- India TV Hindi
Image Source : AJAY DEVGAN-R MADHAVAN Ajay Devgan

Ajay Devgan R Madhavan Upcoming Film: अजय देवगन और आर माधवन पहली बार स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। दोनों गुजराती मूवी 'वश' के रीमेक में साथ नजर आने वाले हैं। अपकमिंग फिल्म की शूटिंग जून में शुरू होगी। इस फिल्म को विकास बहल डायरेक्ट करेंगे। फैंस दोनों को एक साथ देखने के लिए काफी हैं। अजय देवगन (Ajay Devgn) एक बार फिर हॉरर-थ्रिलर फिल्म के जौनर में लौटने की तैयारी में हैं। एक्टर पूरे 18 साल बाद इस जौनर की फिल्म में दिखाई देने वाले हैं।  

एक और रीमेक -

'कैथी' और 'दृश्यम' के रीमेक के बाद अब अजय देवगन, आर माधवन के साथ नई फिल्म की तैयारी कर रहे हैं। साल 2023 में रिलीज हुई गुजराती फिल्म 'वश' का रीमेक करने जा रहे हैं। फिल्म 'वश' एक साइकोथ्रिलर सीरीज है जिस अब हिंदी में रिलीज किया जाएगा। अजय देवगन कि इस अपकमिंग फिल्म में पहली बार उनके साथ आर माधवन भी नजर आएंगे। अजय देवगन हाल में रिलीज हुई फिल्म 'भोला' बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस किया था पर अजय देवगन की फिल्म 'दृश्यम 2' बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी।

बॉक्स ऑफिस पर बिजनेस -
बता दें कि गुजराती फिल्म 'वश' के रिमेक को अजय देवगन प्रोड्यूस भी करेंगे। फिल्म का टाइटल अब तक डिसाइड नहीं हुआ है। इस फिल्म के रिमेक की शूटिंग मुंबई, मसूरी और लंदन में होगी। रिपोट्स की मानें तो फिल्म 'दृश्यम 2' से भी ज्यादा अच्छा बॉक्स ऑफिस पर बिजनेस कर सकती है। 

ट्रेड एक्सपर्ट ने दी जानकारी -
ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर आर माधवन और अजय देवगन की अपकमिंग फिल्म को लेकर जानकारी दी है। उन्होंने लिखा, 'अजय की सुपरनैचुरल थ्रिलर फिल्म में माधवन शामिल हो गए हैं। विकास की सुपरनैचुरल थ्रिलर में दोनों पहली बार साथ नजर आएंगे और अभी इस फिल्म का नाम नहीं रखा गया है।'

अजय देवगन वर्कफ्रंट -
अजय देवगन जल्द ही फिल्म 'मैदान' में नजर आने वाले हैं जो कि जून 2023 में रिलीज होगी। इसके अलावा वह रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिंघम अगेन' को लेकर भी चर्चा में हैं। 

ये भी पढ़ें-

The Kerala Story भारत के बाद अब विदेश में भी मचाएगी धूम, इंडियन बॉक्स ऑफिस पर करोड़ों का आंकड़ा कर चुकी है पार

The Kerala Story: उत्तर प्रदेश के बाद इन राज्यों में टैक्स फ्री हुई फिल्म, Film Maker को मिल रहा है फुल सपोर्ट

मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर के वायरल फोटो शूट, ट्रेडिशनल से वेस्टर्न ड्रेस तक लगा चुकी हैं बोल्डनेस का तड़का

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement