Sunday, May 12, 2024
Advertisement

The Kerala Story भारत के बाद अब विदेश में भी मचाएगी धूम, इंडियन बॉक्स ऑफिस पर करोड़ों का आंकड़ा कर चुकी है पार

'द केरल स्टोरी' इंडियन बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई कर रही है। अदा शर्मा की फिल्म अब भारत के बाद विदेश में भी तहलका मचाने को तैयार है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: May 13, 2023 11:16 IST
The Kerala Story After India film ready to fire on screen in us canada adah shrama movieद केरल स्टोर- India TV Hindi
Image Source : THE KERALA STORY The Kerala Story

The Kerala Story Release Update: विवादों में फंसी ब्लॉकबस्टर फिल्म 'द केरल स्टोरी' शुक्रवार को अमेरिका और कनाडा में 200 से अधिक स्क्रीनों पर रिलीज की गई। फिल्म के निर्देशक सुदीप्तो सेन ने कहा कि फिल्म एक मिशन है जो सिनेमा की रचनात्मक सीमाओं से परे है। फिल्म तीन लड़कियों की कहानी बताई गई है जो कथित तौर पर इस्लाम धर्म कबूल करके ISIS में शामिल हो गई थीं। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सहित हिंदू दक्षिणपंथियों ने इस फिल्म का सपोर्ट किया है। तमिलनाडु के सिनेमाघरों ने फिल्म का बहिष्कार करते हुए मूवी न रिलीज करने का फैसला किया है। फिल्म के टीजर के बाद से फिल्म विवादों में फंसी हुई है , जिसमें दावा किया गया था कि केरल की 32,000 लड़कियां ISIS में शामिल होने के लिए राज्य से भाग गई थीं। केरल उच्च न्यायालय ने निर्माताओं से प्रचार अभियान से फिल्म का टीजर हटाने के लिए कहा था। ममता बनर्जी ने पश्चिम बंगाल में इस फिल्म पर प्रतिबंध लगा दिया है।

सुदीप्तो सेन ने कहा-

सुदीप्तो सेन ने कहा, "देश केरल राज्य में लंबे समय से मौजूद मुद्दे से इनकार कर रहा था। केरल स्टोरी एक मिशन है जो सिनेमा की रचनात्मक सीमाओं से परे है, एक आंदोलन जो दुनिया भर के लोगों तक पहुंचना चाहिए और जागरूकता को बढ़ाना चाहिए।" 

विपुल शाह ने कहा-
फिल्म के निर्माता विपुल शाह ने कहा, "फिल्म का विषय जनता से छिपा हुआ था और बताया जाना चाहिए था। हमने दुनिया भर में विचार-विमर्श शुरू करने के लिए फिल्म बनाई।"

बॉक्स ऑफिस कमाई -
'द केरल स्टोरी' ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की है पर अभी तक फिल्म 'द कश्‍मीर फाइल्‍स' का रिकॉर्ड नहीं तोड़ पाई है। फिल्म में अदा शर्मा के साथ योगिता बिहानी, सिद्धि इडनानी और सोनिया बलानी भी लीड रोल प्ले कर रही हैं।

देखें टैक्स फ्री फिल्म -
बता दें कि फिल्म 'द केरला स्टोरी' (The Kerala Story) को अब हरियाणा में भी टैक्स फ्री कर दिया गया है। इससे पहले मध्य प्रदेश, उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में पहले ही फिल्म को टैक्स फ्री किया जा चुका है। 

ये भी पढ़ें-

The Kerala Story: उत्तर प्रदेश के बाद इन राज्यों में टैक्स फ्री हुई फिल्म, Film Maker को मिल रहा है फुल सपोर्ट

मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर के वायरल फोटो शूट, ट्रेडिशनल से वेस्टर्न ड्रेस तक लगा चुकी हैं बोल्डनेस का तड़का

Sonam Bajwa ने अक्षय कुमार को लेकर कही ये बात, रानी बन महिलाओं के अधिकार के लिए करेंगी लड़ाई

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement