Friday, April 26, 2024
Advertisement

'अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल' के सेट पर लगी आग को लेकर हुआ नया खुलासा, शो के इस शख्स ने तोड़ी चुप्पी!

Tunisha Sharma: टीवी शो 'अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल' के निर्माता अलिंद श्रीवास्तव और निसार परवेज ने अपने सेट पर आग लगने की खबरों पर नई अपडेट दी है। जिसे सुन आपके भी होश उड़ जाएंगे!

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: May 15, 2023 7:38 IST
ali baba dastan e kabul studio set on which tunisha sharma died producer denies news of fire sheezan- India TV Hindi
Image Source : ALI BABA DASTAN E KABUL STUDIO Tunisha Sharma

Tunisha Sharma: टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा ने जिस सेट पर सुसाइड की थी, वहां भीषण आग लगाने की खबर से परेशान हो कर टीवी शो के मेकर्स ने नया खुलासा किया है। निर्माता अलिंद श्रीवास्तव और निसार परवेज ने अपने टीवी शो 'अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल' के सेट पर आग लगने की खबरों का खंडन किया है। मेकर्स निसार परवेज ने कहा कि "हमारा सेट पूरी तरह से ठीक है, यह दूसरे सेट पर हुआ।'' भजनलाल स्टूडियो में शनिवार को भीषण आग लगी थी और सेट तबाह होने की खबर रविवार को सामने आई।

खबरों पर खुलासा -

निर्माता अलिंद श्रीवास्तव ने खबरों पर खुलासा किया कि जिस स्टूडियो में वे शूटिंग कर रहे हैं, वह 11 मंजिल का है और आग की घटना एक सुनसान मंजिल पर हुई। आगे कहते हैं ''हम उस मंजिल पर शूटिंग नहीं करते हैं। जब आग लगी थी, हम बाहर शूटिंग कर रहे थे और इसके लिए भगवान का शुक्रगुजार हूं।''

आग लगने का कारण -
फायर ब्रिगेड के अधिकारियों के मुताबिक, मुंबई के बाहरी इलाके कामन, वसई में आधी रात के करीब स्टूडियो में आग लगी। वसई-विरार सिटी म्युनिसिपल कॉरपोरेशन के एक फायर ब्रिगेड अधिकारी ने बताया कि आग को शनिवार सुबह चार बजे बुझा दिया गया। उन्होंने कहा कि आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है।

सृष्टि जैन ने किया खुलासा -
एक्ट्रेस सृष्टि जैन ने बताया-'शुक्रवार को जब हम अली बाबा की शूटिंग कर रहे थे, तब हमें खबर मिली कि हमारे बगल वाले सेट पर आग लग गई है, लेकिन हमारे सेट पर आग नहीं लगी। उस वक्त उस सेट पर भी कोई काम नहीं कर रहा था।' उन्होंने बताया कि स्टूडियो में 11 फ्लोर हैं और आग एक खाली पड़े फ्लोर में लगी थी। उनके सेट को इससे किसी तरह का नुकसान नहीं हुआ है।

ऑफ एयर होगा शो -
कुछ दिन पहले खबर आई थी कि यह शो बंद होने वाला है। अब प्रोड्यूसर ने इस खबर की पुष्टि कर दी है। उन्होंने कहा कि शो जून में बंद होगा। इस महीने के आखिर तक वे शूटिंग खत्म कर लेंगे।

ये भी पढ़ें-

Upcoming Spoiler: सई को खुश देख तिलमिलाया विराट! बा को अनुपमा देगी झटका, अक्षरा के बाद बेटा देगा बलिदान

Khatron Ke Khiladi 13: कंटेस्टेंट्स के साथ नजर आए रोहित रॉय, वायरल हो रही हैं BTS फोटो

Salman Khan की सीएम Mamata Banerjee से खास मुलाकात, इस मुद्दे को लेकर हुई चर्चा?

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement