Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Amitabh Bachchan ने ली अजनबी से बाइक पर लिफ्ट, लोगों ने किया ट्रोल सिखाए ट्रेफिक रूल्स

Amitabh Bachchan Bike Ride: अभिनेता द्वारा साझा की गई एक तस्वीर में, वह काले रंग की पैंट और एक जैकेट पहने बाइक पर पीछे बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: May 15, 2023 11:49 IST
Amitabh Bachchan - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM_AMITABHBACHCHAN Amitabh Bachchan

Amitabh Bachchan Bike Ride: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन समय के बेहद पाबंद माने जाते हैं। इसलिए, जब ट्रैफिक जाम ने उन्हें लेट करने की कोशिश और शूटिंग लोकेशन पर उनके पहुंचने में देरी होने लगी, तो सुपरस्टार ने एक अजनबी की बाइक सवार से लिफ्ट लेने में भी संकोच नहीं किया। इस मौके की तस्वीर अब सोशल मीडिया पर छाई हुई है। कुछ लोग अमिताभ बच्चन की सहजता की तारीफ कर रहे हैं तो कुछ बिना हेलमेट बाइक पर बैठने के लिए उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।  

अमिताभ ने कहा बाइक वाले धन्यवाद 

जी हां, दिग्गज स्टार को एक अजनबी से लिफ्ट मिली, जिसने बिग बी को समय पर लोकेशन पर छोड़ दिया, जैसा कि उन्होंने खुद शेयर किया है। अभिनेता द्वारा साझा की गई एक तस्वीर में, वह काली पैंट और एक जैकेट पहने बाइक पर पीछे बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं। कैप्शन में उन्होंने कहा, "सवारी के लिए धन्यवाद, दोस्त। आपको नहीं जानता, लेकिन आपने बाध्य किया और मुझे काम के स्थान पर समय पर पहुंचा दिया... तेजी से और टाइट ट्रैफिक जाम से बचने के लिए। धन्यवाद कैप्ड, शॉर्ट्स और पीले रंग की टी-शर्ट के मालिक।"

राकेश रोशन भी हुए फैन 

पोस्ट के जवाब में एक्ट्रेस सयानी गुप्ता ने कहा, "हमेशा सुना था मिस्टर बच्चन हमेशा समय के सबसे पाबंद रहे हैं। आज देख सकते हैं कि समय वास्तव में आपके लिए क्या मायने रखता है। मुझे उम्मीद है कि बाकी अभिनेता इससे सीख सकते हैं।" बिग बी की पोती नव्या नवेली नंदा ने दिल और दिल की आंखों वाली इमोजी बनाई। रोहित बोस रॉय ने लिखा, "आप पृथ्वी पर सबसे अच्छे दोस्त हैं अमित जी! आपसे प्यार है।" निर्देशक-अभिनेता राकेश रोशन ने कहा, "हमेशा प्रेरणादायी।"

Khatron Ke Khiladi 13 में जाने से पहले शिव ठाकरे को मिला सरप्राइज, देखिए वीडियो

कुछ लोगों ने किया ट्रोल 

जबकि कमेंट सेक्शन में 80 वर्षीय सुपरस्टार की अपने काम के प्रति समर्पण के लिए प्रशंसा से भरा हुआ है, कई अन्य लोगों ने यह भी बताया कि कैसे अमिताभ बच्चन और बाइक चलाने वाले व्यक्ति ने हेलमेट नहीं पहना था। एक फैन ने पूछा, "हेलमेट कहां है सर?", दूसरे ने लिखा, "सर हेलमेट जरूरी है पहनना… टोपी से काम नहीं चलेगा" एक अन्य ने लिखा, "सर, हेलमेट पहनना अनिवार्य है। बस एक टोपी से काम नहीं चलेगा।" एक अन्य उपयोगकर्ता ने कहा, "कंप्यूटर जी चालान ऑनलाइन चालान कर दो जल्दी सा बिना हेलमेट का।"

Adah Sharma: 'द केरल स्टोरी' की एक्ट्रेस हुईं रोड एक्सीडेंट का शिकार, ट्वीट कर फैंस को दिया हेल्थ अपडेट

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement