A
Hindi News मनोरंजन भोजपुरी प्रदीप पांडेय चिंटू को हुई 'पड़ोसन' से मोहब्बत, एक्शन और रोमांस से भरपूर है ये ट्रेलर

प्रदीप पांडेय चिंटू को हुई 'पड़ोसन' से मोहब्बत, एक्शन और रोमांस से भरपूर है ये ट्रेलर

Padosan Trailer: फैमिली ड्रामा वाली भोजपुरी फिल्म 'पड़ोसन' का धांसू ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म में प्रदीप पांडे चिंटू लीड रोल में हैं।

Padosan Official Trailer- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Padosan Official Trailer

Padosan Trailer: भोजपुरी दर्शक हमेशा से फैमिली ड्रामा और रोमांटिक फिल्मों के दीवाने रहे हैं। इसी कड़ी में एक और फिल्म रिलीज होने वाली है जिसका नाम है 'पड़ोसन'। इस फिल्म में  प्रदीप पांडेय चिंटू, काजल रघवानी और नेहा श्री जैसी दमदार स्टारकास्ट है। फिल्म का ट्रेलर आज सोशल मीडिया पर रिलीज हो चुका है। जिसकी काफी तारीफ हो रही है। ट्रेलर  की शुरुआत प्रदीप पांडेय चिंटू की एक्शन और शानदार डायलॉग से होती है। 

लोगों को पसंद आया प्रदीप का गेटअप 

नेहा श्री एंटरटेनमेंट व आश्विनी शर्मा के बैनर तले बनी भोजपुरी फिल्म 'पड़ोसन' का ऑफिशियल ट्रेलर आज इंटर10 रंगीला के यूट्यूब चैनल पर रिलीज कर दिया है। फिल्म में प्रदीप पांडेय चिंटू के शानदार अभिनय और गेटअप की खूब प्रशंसा हो रही है, वहीं अभिनेत्री काजल रघवानी और नेहा श्री अपने अपने किरदार में खूब फिट बैठ रही हैं। देखिए ये ट्रेलर...

म्यूजिक का जोरदार तड़का 

घर-घर की कहानियों से सरोबार फिल्म की निर्माता नेहश्री हैं, जबकी निर्देशक रितेश ठाकुर, लेखक सभा वर्मा, संगीत छोटे बाबा व रितेश ठाकुर, गीतकार रितेश प्रेमी, सोनू श्रीवास्तव, सभा वर्मा, डी ओ पी कुणाल जीना, एक्शन हीरा यादव का है। आज रिलीज हुई फिल्म के ट्रेलर को लेकर चिंटू कहते है कि यह फिल्म मेरी सभी फिल्मों से अलग है, फिल्म के अंदर एक्शन भी है और रोमांस साथ ही साथ गीत संगीत का तड़का भी है।

अरविंद अकेला कल्लू ने दिव्या रहलान से मांगा 'एगो चुम्मा'! VIDEO को मिले मिलियन से ज्यादा व्यूज

वहीं अभिनेत्री नेहाश्री कहती हैं कि यह फिल्म मेरे प्रोडक्शन हाउस की अब तक की सबसे अच्छी फिल्म है, हालांकि हमने थोड़ा किरदारों को बदला जरूर है लेकिन आज के युवा वर्ग को बेहद पसंद आ सकती है। वहीं रितेश ठाकुर कहते हैं कि फिल्म का कॉन्सेप्ट बहुत ही प्यारा है। दर्शक इसे देख गुड फील का एहसास करेंगे। फिल्म के मुख्य कलाकार है प्रदीप पांडेय चिंटू, काजल रघवानी, नेहश्री, लोटा तिवारी, ऋतु पांडेय संजय पाण्डेय व अन्य है।

रितेश पांडेय ने लड़की से कहा, 'बैठ जा मेरी बोलेरो में', मजेदार VIDEO देखकर जानिए क्या मिला जवाब