Sunday, April 28, 2024
Advertisement

अरविंद अकेला कल्लू ने दिव्या रहलान से मांगा 'एगो चुम्मा'! VIDEO को मिले मिलियन से ज्यादा व्यूज

Arvind Akela Kallu: भोजपुरी सिनेमा के स्टार अरविंद अकेला कल्लू एक बार फिर अपने दमदार सॉन्ग के कारण सुर्खियों में हैं। उनके वीडियो को चंद घंटे में लाखों व्यूज हासिल हो गए हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: June 21, 2023 21:56 IST
Bhojpuri song Aego Chumma- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Bhojpuri song Aego Chumma

Bhojpuri Song: भोजपुरी इंडस्ट्री में जाने जाने वाले सिंगर एक्टर अरविंद अकेला कल्लू का नया भोजपुरी गाना 'एगो चुम्मा' रिलीज हो गया है। रिलीज होते ही इस गाने ने धमाल मचा दिया है जिसके बाद कल्लू के फैंस गाने को काफी पसंद कर रहे हैं। कल्लू का गाना रिलीज हुए अभी चंद घंटे ही हुए हैं लेकिन इसके व्यूज का आंकड़ा मिलियन के पार हो चुका है। गाने में एक बार फिर कल्लू अपने रोमांटिक देसी अंदाज में नजर आ रहे हैं। 

शिल्पी राज के साथ मिलकर गाया सॉन्ग

हम आपको ये बता दें कि कल्लू का यह गाना टी सीरीज हमार भोजपुरी ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है। इस गाने को अरविंद अकेला कल्लू ने भोजपुरी म्यूजिक की वॉइस सेंसेशन शिल्पी राज के साथ मिलकर गाया है जिसे दर्शक अपना बेशुमार प्यार दे रहे हैं। गाने में अरविंद अकेला के साथ दिव्या रहलान नजर आ रही हैं। देखिए ये वीडियो...

रीक्रिएट किया गया है ये सॉन्ग

गाना 'एगो चुम्मा' को भोजपुरी में रीक्रिएट किया गया है। इससे पहले इस गाने की ओरिजिनल ट्रैक को 'गवनवा ले जा राजा जी' एल्बम में बनाया गया था, जिसे भोजपुरी सिंगर कल्पना पटवारी ने गाया था और इसके लिरिक्स विनय बिहारी ने बनाए थे। जबकि म्यूजिक डायरेक्टर राकेश गुप्ता थे।  मगर इसके लेटेस्ट वर्जन को साजन मिश्रा ने अपना संगीत दिया है। इस नए गाने का लिरिक्स आशुतोष तिवारी ने लिखा है जबकि निर्देशक विभांशु तिवारी हैं। मालूम हो कि इन दिनों बॉलीवुड हो या भोजपुरी पुराने गाने को रीक्रिएट करने का एक चलन बन गया है जिससे दर्शक भी खूब पसंद कर रहे हैं। 

Adipurush के बदले डायलॉग, अब 'जलेगी तेरे बाप की नहीं ये बोलेंगे 'हनुमान जी'

कलरफुल वीडियो और डांसिंग बीट्स 

बात हम अगर गाना "एगो चुम्मा" की कर ले तो इस गाने को लेकर अरविंद अकेला कल्लू बेहद एक्साइटेड नजर आए। उन्होंने कहा कि यह गाना मस्ती और रोमांस से भरपूर है। उनके साथ इस गाने के म्यूजिक वीडियो में दिव्या रहलान की जबरदस्त केमिस्ट्री सामने आ रही है दोनों ने इस गाने को खूब इंजॉय किया है, जिसने गाने को और भी मजेदार बना दिया है। इसका फायदा इस गाने को खूब मिलता दिखाई दे रहा है। इस गाने में रौनक राउत ने कोरियोग्राफी की है। जबकि डीओपी अंकित चौहान का काम भी सराहनीय है। 

Akshara Singh का नया गाना 'लड़का के ड्रेस' हुआ रिलीज, ऐसी दिखाई अदाएं कि VIDEO बार-बार देखने को होंगे मजबूर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement