A
Hindi News मनोरंजन भोजपुरी राकेश मिश्रा के भोजपुरी सॉन्ग 'लबनी से ताड़ी' ने उड़ाया गर्दा, वीडियो को मिले इतने व्यूज

राकेश मिश्रा के भोजपुरी सॉन्ग 'लबनी से ताड़ी' ने उड़ाया गर्दा, वीडियो को मिले इतने व्यूज

Bhojpuri song: एक दिन में भोजपुरी सॉन्ग 'लबनी से ताड़ी' को काफी ज्यादा व्यूज हासिल हो चुके हैं। गाने के वीडियो की जमकर तारीफ हो रही है।

Bhojpuri song - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Bhojpuri song

Bhojpuri song: संगीत पर समय और मौसम का प्रभाव खासा होता है। यही वजह है कि इसके अनुसार गाने समय-समय पर आते रहते हैं और उन गानों को लोगों द्वारा खूब सुना भी जाता है। ऐसे में अब राजा तनी जाई ना बहरिया फ़ेम सिंगर ऐक्टर राकेश मिश्रा का नया गाना 'लबनी से ताड़ी' रिलीज हुआ है, जो रिलीज के साथ ही वायरल हो रहा है। गाने के बोल इतने अलग हैं कि भोजपुरी के संगीत प्रेमी इस गाने की ओर आकर्षित होते नजर आए हैं। गाने को महज एक ही दिन में काफी ज्यादा व्यूज हासिल हो गए हैं। 

राज नंदनी ने दिया राकेाश मिश्रा का साथ 

गाना 'लबनी से ताड़ी' राकेश मिश्रा के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है। इस गाने को राकेश मिश्रा ने अपनी सुरीली आवाज दी है। उनके साथ राज नंदनी ने भी इस गाने में अपने स्वर से संगीत प्रेमियों को मेसमेराइज करती नजर आ रही हैं। वहीं, गाने के बारे में बात करते हुए राकेश मिश्रा ने कहा है कि गाना 'लबनी से ताड़ी' गांव-घर में गाए और सुने जाने वाला लोकगीत जैसा है। यह बेहद शानदार और मदमस्त कर देने वाला गाना है। जो इस गाने को एक बार पूरा देखेगा, फिर वह इसे कई बार देखेगा और सुनेगा। 

Akshara Singh का नया गाना 'कनबलिया से धक्का' हुआ रिलीज, गुलाबी साड़ी में एक्ट्रेस ढा रही कहर

एंजेल लिजा ने लगाए ठुमके 

गौरतलब है कि गाना 'लबनी से ताड़ी' के गायक राकेश मिश्रा और राज नंदनी हैं, जबकि इस गाने के म्यूजिक वीडियो में एंजेल लिज़ा नजर आई हैं, इस गाने से उन्होंने भोजपुरी म्यूजिक वीडियो में डेब्यू किया है। गाने के गीतकार निहाल मिश्रा और संगीतकार रौशन सिंह हैं। निर्देशक आर्यन देव और डिज़ाइन पटेल रवि सिंह का है। संकल्पना संग्राम सिंह की है।

रवि किशन की बेटी इशिता ने गर्व से पिता का सिर किया ऊंचा, जल्द ज्वाइन करेंगी भारतीय सेना