Monday, April 29, 2024
Advertisement

Akshara Singh का नया गाना 'कनबलिया से धक्का' हुआ रिलीज, गुलाबी साड़ी में एक्ट्रेस ढा रही कहर

भोजपुरी इंडस्ट्री की अक्षरा सिंह का नया गाना रिलीज हो गया है। यह रिलीज होते ही वायरल हो रहा है।

Poonam Shukla Edited By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: June 25, 2023 17:16 IST
file photo - India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO Akshara Singh

भोजपुरी जगत में अपनी गायकी और अभिनय सब के दिलों पर राज करने वाली सुपर हॉट अभिनेत्री अक्षरा सिंह का नया लोकगीत 'कनबलिया से धक्का' आज रिलीज हो गया है। इस लोकगीत में अक्षरा सिंह का प्रजेंस और उनकी गायकी एक बार फिर से भोजपुरी के दर्शाकों को पसंद आने वाली है। यह एक रोमांटिक भोजपुरी लोकगीत है, जिसे अक्षरा ने अपनी आवाज से और भी मजेदार बना दिया है। अक्षरा ने एक बार फिर से अपने इस गाने के जरिए साबित कर दिया है कि वह हर विधा में अपनी कला का बखूबी प्रदर्शन करने में सक्षम है। अक्षरा भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में महिला शक्ति की मिसाल के रूप में अपनी मेहनत के बदौलत स्थापित हुई हैं। इस वजह से उनका अपना एक फैन बेस भी है।

Bigg Boss OTT 2: पहले हफ्ते बेघर हुई ये हसीना, puneet superstar की वापसी की हो रही मांग

महिलाओं के बीच भी अधिक तवज्जो

अक्षरा सिंह का यह गाना उनके ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है जो रिलीज के साथ ही वायरल होना भी शुरू हो गया है। इस गाने की म्यूजिक वीडियो में अक्षरा सिंह की गुलाबी साड़ी में मदहोश करने वाली अदा कहर ढा रही है, जिसे देखकर उनके फैंस भी अक्षरा की जमकर तारीफ कर रहे हैं। वहीं लोकगीत 'कनबलिया से धक्का' को लेकर अक्षरा सिंह ने कहा कि यह बेहद एंटरटेनिंग है और इसे हर किसी को सुनना चाहिए। इस गाने में रूमानियत और रूहानियत दोनों आकर्षण का केंद्र है। मुझे लगता है कि मेरा यह गीत हर किसी को पसंद आएगा और सभी से मुझे आशीर्वाद भी मिलेगा। लोकगीत प्रेम की शानदार अभिव्यक्ति है। इस गीत को खासकर महिलाओं के बीच भी अधिक तवज्जो मिलने वाली है। इस गाने में शालीनता और सहजता है जो हमारी भोजपुरी की खूबसूरती है। इसलिए मैं सब लोगों से आग्रह करूंगी कि आप हमारे इस गाने को खूब प्यार और आशीर्वाद दें ताकि मुझे आपके लिए और अच्छे मनोरंजन को लेकर आने की प्रेरणा मिलती रहे। 

Parineeti Chopra पैपाराजी पर भड़की, यूजर ने कहा ड्रामा देखिए इनका

भोजपुरी इंडस्ट्री में लीडिंग सिंगर

आपको बता दें कि अक्षरा सिंह इन दिनों भोजपुरी इंडस्ट्री में लीडिंग सिंगर एक्टर हैं जिन के गाने को खूब पसंद भी किया जाता है और लोग इन के गाने पर सोशल मीडिया रिल्स भी को बनाते नजर आते हैं। शायद यही वजह है कि भोजपुरी के अलावे दूसरी फिल्म इंडस्ट्री में भी अक्षरा सिंह को अन्य कलाकारों पर सबसे पहले तरजीह दी जाती है। बहरहाल अक्षरा का लोकगीत 'कनबलिया से धक्का' भी आज रिलीज हो चुका है, जिसमें अक्षरा की आवाज लोगों को अपनी ओर आकर्षित करती है। इसके गीतकार डी के दीवाने हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement