Monday, April 29, 2024
Advertisement

रवि किशन की बेटी इशिता ने गर्व से पिता का सिर किया ऊंचा, जल्द ज्वाइन करेंगी भारतीय सेना

Ravi Kishan Daughter: भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन की बेटी इशिता शुक्ला अग्निपथ योजना के तहत डिफेंस सर्विस ज्वाइन करने जा रही हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: June 28, 2023 9:31 IST
Ravi Kishan Daughter Ishita- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Ravi Kishan Daughter Ishita

Ravi Kishan Daughter: भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार और भाजपा सांसद रवि किशन इस बार अपनी बेटी को लेकर सुर्खियों में हैं। जहां हर फिल्मी सितारा अपने बच्चों को एक्टर बनाने की जिद पकड़े नजर आता है, बार-बार नेपोटिज्म का मुद्दा तूल पकड़ता है, वहीं अब रवि किशन की बेटी इशिता ने एक मिसाल पेश की है। एक्टर की बेटी जल्द ही देश की रक्षा के लिए भारतीय सेना ज्वाइन करने वाली हैं। इशिता अग्निपथ योजना के तहत जल्द ही डिफेंस का हिस्सा बनेंगी। 

रवि किशन हुए गदगद 

रवि किशन अपनी बेटी के इस फैसले में पूरी तरह से उनके साथ हैं और गर्व से उनका सिर ऊंचा हो गया है। वह खुशी के मारे गदगद हैं क्योंकि रवि किशन की बेटी इशिता शुक्ला ने अपना सपना पूरा किया और वह सेना में शामिल होने जा रही हैं। इशिता के सेना में शामिल होने की खबर और उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में हैं। आपको बता दें कि इशिता एक एनसीसी केडिट हैं, जिन्होंने इस साल गणतंत्र दिवस के मौके पर परेट में हिस्सा लिया था। 

रवि किशन ने पहले ही किया था ऐलान 

इंस्टाग्राम पर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर वीरेंद्र चावला ने इशिता और रवि किशन की तस्वीर के साथ यह जानकारी शेयर की है। उन्होंने तस्वीर के कैप्शन में लिखा है, "भोजपुरी अभिनेता #रविकिशन की 21 साल की बेटी इशिता शुक्ला अग्निपथ योजना के तहत रक्षा बल में शामिल होंगी। कुछ दिनों पहले उनके सेना में शामिल होने की खबरें आ रहीं थी।"

लेकिन आपको बता दें कि रवि किशन ने सोशल मीडिया पर इसके एक साल पहले ही यह बता लिखी थी कि उनकी बेटी का सपना सेना में जाना है। रवि ने बीते साल एक पोस्ट में लिखा था, "मेरी बिटिया ईशिता शुक्ला ,आज सुबह बोली पापा मुझे भी अग्निपथ योजना के तरह सेना में जाना है। मैंने कहा- जरूर जाओ बेटा।"

'रथम' के हीरो Suraj Kumar के संग हुआ दुखद हादसा, पहली फिल्म रिलीज होने से पहले कट गया एक्टर का पैर

सेंसर बोर्ड ने 72 Hoorain के ट्रेलर को सर्टिफिकेट देने से किया इनकार

Sonam Kapoor को मिला ब्रिटेन के पीएम ऋषि सुनक का न्योता, जानिए किस समारोह का बनेंगी हिस्सा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement