A
Hindi News मनोरंजन भोजपुरी साड़ी पहन..मांग में सिंदूर लगाए, देसी शकीरा बन छाई रानी चटर्जी , लगाए ऐसे ठुमके की मदहोश हुए फैंस

साड़ी पहन..मांग में सिंदूर लगाए, देसी शकीरा बन छाई रानी चटर्जी , लगाए ऐसे ठुमके की मदहोश हुए फैंस

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर इंटरनेट पर तहलका मचाती हैं। इसी बीच अब रानी ने अपने इंस्टा पर एक डांस वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अंग्रेजी गाने पर ऐसा डांस किया है कि सभी लोग मदहोश हो गए हैं।

 Rani Chatterjee- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM देसी शकीरा बनीं रानी चटर्जी

भोजपुरी की माधुरी दीक्षित कही जाने वाले एक्ट्रेस रानी चटर्जी को इंडस्ट्री में आये करीब 15 साल हो गए। 14 साल की उम्र में फिल्म इंडस्ट्री में आते ही भोजपुरिया दर्शकों के दिलो दिमाग में छा जाने वाली ऐक्ट्रेस रानी का जलवा आज भी कायम है। रानी चटर्जी आज भोजपुरी इंडस्ट्री का बड़ा नाम हैं साथ ही वो सोशल मीडिया पर भी खासा एक्टिव रहती हैं। रानी अक्सर अपने  इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती हुई भी नजर आती हैं, जिसमें वो अपनी ग्लैमरस अदाओं से फैंस का दिल जीत लेती हैं। इसी बीच अब रानी ने अपने इंस्टा पर एक डांस वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अंग्रेजी गाने पर ऐसा डांस किया है कि सभी लोग मदहोश हो गए हैं।  

देसी शकीरा पर छाई रानी

सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि रानी साड़ी पहन अंग्रेजी गाने शकीरा-शकीरा पर डांस करती नजर आ रही हैं। मांग में सिंदूर, खुले हुए बाल में रानी एकदम देसी लुक में नजर आ रही हैं। ऐेसे में देसी लुक में रानी को विदेशी गाने पर डांस करते दिख लोग मदहोश हो रहे हैं। रानी चटर्जी के इस वीडियो पर लोग जमकर रिएक्ट कर रहे हैं। एक यूजर ने रानी के इस वीडियो पर काॅमेंट करते हुए लिखा है- 'आप तो देसी शकीरा बन गईं। दूसरे ने लिखा, ' रानी जी आपकी इसी अदा पर तो हम फिदा है।' 

इस फिल्म से मशहूर हुईं रानी

बता दें कि रानी चटर्जी ने साल 2004 में 'ससुरा बड़ा पइसा वाला' नाम की भोजपुरी फिल्म से अपना एक्टिंग करियर स्टार्ट किया था। इस फिल्म में मनोज तिवारी ने लीड रोल प्ले किया था। इस मूवी से रानी रातों रात हिट हो गई थीं और फिल्म ने उस वक्त बॉक्स ऑफिस पर बड़ा रिकॉर्ड बनाया था। वहीं इस फिल्म के बाद रानी का नाम भोजपुरी की टाॅप एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार हो गया। 

 

ये भी पढ़ें:

 दीपक तिजोरी ने इस एक्ट्रेस के पति पर लगाया धोखाधड़ी का आरोप, जानिए क्या है पूरा मामला

'बिग बॉस 17' में ओरी की बाद अब होगी अब्दु रोज़िक की एंट्री! खानजादी के सपोर्ट में लिखी पोस्ट, दिया बड़ा हिंट