Sunday, May 05, 2024
Advertisement

'बिग बॉस 17' में ओरी की बाद अब होगी अब्दु रोज़िक की एंट्री! खानजादी के सपोर्ट में लिखी पोस्ट, दिया बड़ा हिंट

सलमान खान के शो में अब एक नया तड़का लगने वाला है। क्योंकि 'बिग बॉस 16' फेम अब्दु रोजिक अब शो में एंट्री करने वाले हैं। वीकेंड का वार के बाद उन्होंने एक पोस्ट में इस बात का हिंट दिया है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: November 26, 2023 18:45 IST
Abdu Rozik and Khanzaadi - India TV Hindi
Image Source : X Abdu Rozik and Khanzaadi

नई दिल्लीः सलमान खान का मोस्ट कंट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस 17' हर दिन और भी मजेदार होता जा रहा है। शो में हर रोज एक नया विवाद हो रहा है और इन विवादों के बाद 'वीकेंड का वार' में भाईजान की क्लास उसे और भी मजेदार बना देती है। हाल ही में शो में खानजादी फूट-फूटकर रो पड़ीं और उन्होंने घर से जाने की भी इच्छा जताई, जिसके बाद सलमान खान ने भी उन्हें निकल जाने के लिए बोल दिया। वहीं अब खानजादी को सपोर्ट करने के लिए 'बिग बॉस 16' फेम अब्दु रोजिक घर में एंट्री लेने वाले हैं। इस बात का हिंट उन्होंने अपनी एक पोस्ट में दिया है। 

सलमान की डांट सुन रो पड़ीं खानजादी

हर वीकेंड सलमान घर के सदस्यों को उनके व्यवहार, गलतियों के बारे में बताते हैं।इसी सिलसिले में शनिवार के एपिसोड में उन्होंने खानजादी को उनकी हरकतों को लेकर फटकार लगाई। सलमान ने अपन 'दबंग' अंदाज में खानजादी को जब उनकी गलतियां गिनानी शुरू कीं तो वर भावुक हो गईं और रो पड़ीं। सलमान ने खानजादी को लगातार घर छोड़ने की धमकी पर भी फटकार लगाई और कहा निकल जाओ। 

Adbu Rozik

Image Source : X
Adbu Rozik

अब्दु ने लिखा खानजादी के लिए पोस्ट

'बिग बॉस 16' के प्रतियोगी और कजाकिस्तानी सिंगर अब्दु रोजिक ने वीकेंड का वार एपिसोड में हुए हंगामे के बाद के दौरान खानजादी के सपोर्ट में एक पोस्ट लिखी। अब्दु ने अपने इंस्टाग्राम पर उसके साथ तस्वीरें साझा कीं। एक झटके में उन्होंने अपनी मुंबई यात्रा का जिक्र किया और बाद में खूबसूरत फूलों के गुलदस्ते के साथ एक तस्वीर साझा की। उन्होंने लिखा, 'फॉर खानजादी चीयर अप'। अब्दु ने खानजादी की एक तस्वीर साझा की और लिखा, "मजबूत रहो @iamchanzaadi मैं आपका समर्थन करने आ रहा हूं।" 

अब इस पोस्ट के बाद लोग कयास लगा रहे हैं कि जल्द ही अब्दु रोजिक शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री कर सकते हैं। यह बात भी नकारी नहीं जा सकती कि अब्दु की फैन फॉलोइंग का सीधा असर खानजादी को मिल सकता है और आने वाले समय में वह मजबूत कंटेस्टेंट बनकर उभर सकती हैं। 

इन्हें भी पढ़ेंः जाह्नवी कपूर और ओरी ने किया 'पिंगा गपोरी' पर जमकर डांस, वीडियो देख फैंस की छूटी हंसी

कपिल शर्मा की रील पत्नी सुमोना चक्रवर्ती ने समाज पर साधा निशाना, पोस्ट शेयर कर महिलाओं के लिए लिखी ये बात

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement