Sunday, April 28, 2024
Advertisement

दीपक तिजोरी ने इस एक्ट्रेस के पति पर लगाया धोखाधड़ी का आरोप, जानिए क्या है पूरा मामला

'आशिकी', 'खिलाड़ी' और 'जो जीता वही सिकंदर' जैसी फिल्मों में नजर आए एक्टर दीपक तिजोरी ने हाल ही में मोहित सूरी पर संगीन आरोप लगाए हैं। उनका कहना है कि मोहित ने उनका आइडिया चुराया है। जानिए क्या है पूरा मामला।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: November 27, 2023 9:23 IST
Deepak Tijori- India TV Hindi
Image Source : DESIGN दीपक तिजोरी ने बताया मोहित सूरी ने कैसे धोखा दिया

90 के दशक के अभिनेता दीपक तिजोरी का नाम बॉलीवुड के शानदार और दिग्गज कलाकारों की लिस्ट में आता हैं। दीपक ने अपने अभिनय से दर्शकों के दिलों को लंबे समय तक जीता था। उन्होंने 'आशिकी', 'कभी हां कभी ना' और 'जो जीता वही सिकंदर' जैसी तमाम फिल्मों में यादगार किरदार निभाए हैं। लेकिन अब दीपक स्क्रीन पर दिखाई नहीं देते हैं, हालांकि वो अकसर किसी न किसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं। अभी हाल ही में दीपक तिजोरी एक बार फिर चर्चा में आ गए है, जिसकी वजह उनका एक बयान है। 

मेहित ने सबसे पहले महेश भट्ट को सुनाई थी अपनी फिल्म की कहानी

दरअसल, हाल ही में दीपक तिजोरी ने मोहित सूरी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। दीपक तिजोरी का कहना है कि मोहित सूरी ने उन्हें धोखा दिया। उन्होंने उनकी एक फिल्म का आइडिया चुराया और फिल्म बना दी। बता दें कि जब दीपक तिजोरी को बतौर एक्टर फिल्मों में कुछ खास सफलता नहीं मिली तो उन्होंने डायरेक्शन का रुख किया। एक्टर ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि वो महेश भट्ट के साथ काम करना चाहते थे और उन्होंने अपनी फिल्म का आईडिया उनके साथ डिस्कस भी किया था।

मेहित सुरी ने चुराया दीपक तिजोरी का आइडिया

इस बारे में बात करते हुए दीपक तिजोरी ने कहा- 'मैंने उन्हें फिल्म की कहानी सुनाई थी, उस वक्त वह ट्रेड मिल पर थे। उन्होंने मुझे 15 से 20 मिनट तक सुना और कहा कि मजा नहीं आया। इसे भूल जाओ। इसके बाद जब मैं उनके रूम से निकलने लगा तो बाहर मोहित सूरी बैठे हुए दिखे। इसके बाद मुझे पता चला कि मोहित ने मेरा अइडिया हथिया लिया और 'जहर' फिल्म बनाई,, लेकिन कभी मुझे क्रेडिट नहीं दिया।' बता दें कि मोहित सूरी ने एक्ट्रेस उदिता गोस्वामी से शादी की है। उदिता गोस्वामी 'जहर' में नजर आई थीं। ये फिल्म 2005 में रिलीज हुईं।अब सालों बाद एक्टर ने ये खुलासा कर के हर किसी को चौंका दिया है। 

इन्हें भी पढ़ेंः

इस हॉलीवुड सिंगर की वजह से गोल्ड प्रेमी बने थे बप्पी लहरी, अपने पीछे छोड़ गए हैं इतना सोना

खेसारी लाल यादव ने भगवा पहन, माथे पर लगाया तिलक, छा गया फिल्म 'रंग दे बसंती' का फर्स्ट लुक

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement