A
Hindi News मनोरंजन भोजपुरी राम लला की इस भोजपुरी एक्ट्रेस पर हुई कृपा, प्राण प्रतिष्ठा के दिन एक नहीं बल्कि एक्ट्रेस ने खरीदा दो-दो घर

राम लला की इस भोजपुरी एक्ट्रेस पर हुई कृपा, प्राण प्रतिष्ठा के दिन एक नहीं बल्कि एक्ट्रेस ने खरीदा दो-दो घर

संभावना सेठ बिग बॉस सीजन 8 की पॉपुलर कंटेस्टेंट रही हैं। संभावना ने अपने करियर में काफी मेहनत की और आज इसी का नतीजा है कि एक्ट्रेस ने अपने सपनों का घर खरीद लिया है। जा हां, हाल ही में संभावना सेठ ने अपने व्लॉग के जरिए फैंस को ये खुशखबरी दी है कि उन्होंने अपने सपनों का घर खरीद लिया है।

Sambhavna Seth- India TV Hindi Image Source : DESIGN संभावना सेठ ने खरीदा दो-दो घर

टीवी हो या फिर बॉलीवुड, सेलिब्रिटीज अपने काम और पर्सनल लाइफ के अलावा अपनी शान-ओ-शौकत भरी जिंदगी के लिए भी चर्चा में रहते हैं। आए दिन सेलेब्स अपनी लाइफस्टाइल को और लग्जीरियस बनाने के लिए महंगी गाड़ियां या फिर घर खरीदते हैं। कुछ दिन पहले 'बिग बॉस' की हसीना और भोजपुरी की फेमस एक्ट्रेस संभावना सेठ ने अपने लिए एक नई चमचमाती कार खरीदी थी। वहीं अब हाल ही में उन्होंने अपने लिए मुबंई में एक नहीं बल्कि दो-दो घर खरीदा है, जिसकी जानकारी हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने व्लॉग के जरिए फैंस को दी है। 

संभावना सेठ ने एक साथ खरादे दो-दो घर

संभावना ने अपने व्लॉग में बताया कि उन्होंने प्राण प्रतिष्ठा के दिन अपने लिए दो-दो घर खरीदा है। इसके बाद एक्ट्रेस ने ये भी बताया है कि उन्होंने एक घर 25वों फ्लोर पर खरीदा है जो कि 6 Bhk का है और दूसरा घर उन्होंने 26वें फ्लोर पर खरीदा है जो कि 3 BHK का है। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने ये भी बताया है कि उनके ये दोनों घर सी फेसिंग है, जिसके लिए उन्होंने करोड़ों रुपये खर्च किए हैं। राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के दिन एक्ट्रेस ने अपने दोनों घर का पेमेंट किया है। फिलहाल अभी उस घर में शिफ्ट होने के लिए 2 साल का वक्त लगेगा क्योंकि संभावना ने जो घर लिया है वो अभी अंडर कंस्ट्रक्शन है जिसे बनने में फिलहाल 2 साल का समय लगेगा। वहीं इस खुशी के लिए संभावना ने फैंस का भी शुक्रिया अदा किया है, साथ ही उन्होंने राम लला का भी आभार जताया है। 

संभावना-अविनाश की शादी में आई थी काफी अड़चन

बता दें कि संभावना सेठ ने साल 2016 में अविनाश द्विवेदी से शादी की थी। अविनाश भी एक्टर हैं, जो भोजपुरी फिल्मों में नजर आ चुके हैं। उनकी मुलाकात एक डांस रियलिटी शो पर हुई थी, जहां संभावना जज थीं और अविनाश कंटेस्टेंट। संभावना और अविनाश की शादी में काफी अड़चन आई थी, क्योंकि  संभावना-अविनाश से सात साल बड़ी हैं, जिसकी वजह से उनकी फैमिली शादी के लिए राजी नहीं थी। हालांकि, दोनों ने किसी तरह से से शादी के लिए अपनी फैमिली को मनाया औ रआखिरकार फैमिली को मनाने के बाद दोनों ने शादी रचा ली। वहीं शादी के 8 साल बाद कपल ने दो-दो घक खरीद लिया है, जिसको लेकर दोनों काफी खुश हैं। 

संभावना सेठ का करियर

गौरतलब है कि संभावना कई हिंदी और भोजपुरी फिल्मों में आइटम सॉन्ग कर चुकी हैं। उन्हें अपने डांस से पॉपुलैरिटी मिली। फिलहाल, वह इंडस्ट्री से दूर हैं और यूट्यूब व्लॉग्स के जरिए फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं।

ये भी पढें:

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में रूही के हाथ लगेगा जैकपॉट, इस ट्विस्ट से बर्बाद होगा अरमान-अभिरा का रिश्ता

'बिग बॉस 17' फिनाले से पहले Munawar Faruqui ने मांगी माफी, कहा- 'बेटे को नहीं करने दूंगा'