A
Hindi News मनोरंजन भोजपुरी भोजपुरी के इन गानों के बिना अधूरा है न्यू ईयर का जश्न, ये पार्टी सॉन्ग्स कर देंगे आपको डांस फ्लोर पर थिरकने को मजबूर

भोजपुरी के इन गानों के बिना अधूरा है न्यू ईयर का जश्न, ये पार्टी सॉन्ग्स कर देंगे आपको डांस फ्लोर पर थिरकने को मजबूर

नए साल के जश्न के लिए हम कई ऐसे भोजपुरी पार्टी सॉन्ग्स लाए जो आपको डांस फ्लोर पर थिरकने के लिए मजबूर कर देंगे। तो चलिए आज हम आपके साथ भोजपुरी के कुछ बेहतरीन गाने शेयर कर रहे हैं, जो आपकी पार्टी में बवाल मचा देंगे।

New Year 2024, Bhojpuri Songs- India TV Hindi Image Source : DESIGN इन गानों के साथ पूरा होगा न्यू ईयर का जश्न

नए साल को आने में बस 2 दिन बचे हैं। आम से लेकर खास तक सभी नए साल के जश्न की तैयारियों में जुटे हुए हैं। ऐसे में अगर आप भी न्यू ईयर पार्टी की प्लानिंग कर रह हैं, तो पहले ही गानों की प्ले लिस्ट तैयार कर लीजिए। लेकिन हिंदी नहीं बल्कि भोजपुरी क्योंकि जब तक डीजे फ्लोर पर भोजपुरी गाने ना बजे, तो फिर पार्टी करने का मजा ही नहीं आता है। तो आइए आपको कुछ गानों के नाम बता दें जिसे सुनकर आप न्यू ईयर पार्टी में थिरकने को मजबूर हो जाएंगे।    

'लगावे लू जब लिपिस्टिक'

भोजपुरी गानों की बात की जाए तो इस लिस्ट में सबसे पहला नाम पवन सिंह का सुपरहिट गाना  'लगावे लू जब लिपिस्टिक' का आता है, जिसने न सिर्फ देश बल्कि विदेश तक में धूम मचाई है। ऐसे में इस धमाकेदार गाने के साथ आप अपनी पार्टी की शुरुआत कर सकते हैं।

देसी दारू

अक्षरा सिंह का नया गाना देसी दारू भी इन दिनों खूब ट्रेंड में है। इस गाने पर आप अपनी गर्ल गैंग के साथ जमकर डांस कर सकते हैं।

‘पानी पानी’

अक्षरा सिंह और खेसारी लाल यादव का गाना ‘पानी पानी’ को भी आप अपनी लिस्ट में शामिल कर सकते हैं। बॉलीवुड रैपर बादशाह का ये भोजपुरी सॉन्ग काफी हिट है।    

‘ले ले आई कोका कोला’

खेसारी लाल का सॉन्ग ‘ले ले आई कोका कोला’ को भी काफी हिट रहा है। ये गाना आपकी पार्टी में जान डाल देगा।

'लाल घाघरा'

वहीं पवन सिंह का गाया हुआ एक और गाना लाल घाघरा भी धमाकेदार गाना है। इस गाने को अपनी पार्टी में जरूर बजाएं।

'खाके मुर्गा पीके बियर बोला जाए हैप्पी न्यू ईयर’

वहीं खेसारी लाल यादव का एक और गाना ‘खाके मुर्गा पीके बियर बोला जाए हैप्पी न्यू ईयर’ को भी आप अपनी लिस्ट में शामिल कर सकते हैं।  

ये भी पढ़ें:

इंडस्ट्री में 7 साल पूरे होने पर रश्मिका मंदाना ने यूं मनाया जश्न, पोस्ट में लिखी दिल की बात

नया साल मनाने वेकेशन पर निकले विक्की-कैटरीना, एयरपोर्ट पर हाथों में हाथ डाले हुए स्पाॅट