Sunday, April 28, 2024
Advertisement

नया साल मनाने वेकेशन पर निकले विक्की-कैटरीना, एयरपोर्ट पर हाथों में हाथ डाले हुए स्पाॅट

विक्की कौशल और कटरीना कैफ की केमिस्ट्री देख हर कोई उनका कायल हो जाता है। एक बार फिर कुछ ऐसा ही हुआ है, जब हाल ही में इस कपल को साथ में एयरपोर्ट पर देखा गया। इस दौरान दोनों एक-दूजे का हाथ थामें जबरदस्त अंदाज में एयरपोर्ट पर एंट्री लेते दिखे, जिसपर फैंस की निगाहें टिकी रह गई।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: December 31, 2023 11:56 IST
Vicky kaushal-Katrina Kaif- India TV Hindi
Image Source : DESIGN न्यू इयर वेकेशन पर निकले विक्की-कैटरीना

सिद्धार्थ-कियारा, रणदीप हुड्डा-लीन के बाद अब बॅालीवुड के मोस्ट लविंग कपल में से एक विक्की कौशल और कैटरीना कैफ भी नए साल का जश्न मनाने के लिए रवाना हो चुके हैं। हाल ही में कपल को एयरपोर्ट पर स्पॅाट किया गया। इस दौरान दोनों एक-दूजे के हाथों में हाथ डाले दिखे। इस दौरान का एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें कैटरीना और विक्की की केमेस्ट्री देख फैंस उनपर खूब प्यार लुटा रहे हैं। 

एक साथ नए साल का जश्न मनाने के लिए निकले कपल

सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैटरीना सफेद टॉप के साथ काली जींस और लंबे कोट और बूट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। वहीं विक्की ब्लैक टी-शर्ट और जींस के साथ ने हल्के भूरे रंग की जैकेट पहने काफी फैशनेबल अंदाज में नजर आए। हालांकि इस दौरान जिस चीज ने सबसे ज्यादा लोगों का ध्यान  अपनी ओर खींचा तो वो था दोनों की क्यूट केमेस्ट्री ने। इस दौरान कैट और विक्की एक दूजे का हाथ थामे जबरदस्त अंदाज में एयरपोर्ट पर एंट्री लेते दिखे, जिसपर फैंस की निगाहें टिकी रह गई। दोनों इस दौरान कपल गोल्स देते हुए नजर आए। कैट-विक्की के इस वीडियो को फैंस खूब पंसद कर रहे हैं और अपना प्यार लुटा रहे हैं। 

कैटरीना और विक्की का वर्कफ्रंट

कैटरीना कैफ के वर्क फ्रंट की बात करें तो, हाल ही में एक्ट्रेस 'टाइगर 3' में दिखाई दीं। इसके अलावा वह आलिया भट्ट और प्रियंका चोपड़ा के साथ विजय सेतुपति-स्टारर मेरी क्रिसमस और फरहान अख्तर की 'जी ले जारा' का भी हिस्सा हैं। इसके अलावा उनके पास 'Merry Christmas' भी है। वहीं विक्की कौशल के वर्कफ्रंट की बात करे तो हाल ही में वह  'सैम बहादुर' और 'डंकी' में नजर आए थे। अब उनके पास 'मेरे महबूब मेरे सनम' और 'छावा' जैसी फिल्में हैं।

ये भी पढ़ें:

'मैं स्मिता पाटिल-शबाना आजमी जैसी नहीं', रत्ना पाठक ने अपने संघर्ष का किया खुलासा

जाह्नवी कपूर से लेकर अनन्या पांडे तक, इस साल इन हसीनाओं की मोहब्बतें ने बटोरी सुर्खियां

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement