A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'चक दे इंडिया' को पूरे हुए 14 साल, एक्ट्रेस चित्राशी रावत ने शेयर की फिल्म से जुड़ी बातें

'चक दे इंडिया' को पूरे हुए 14 साल, एक्ट्रेस चित्राशी रावत ने शेयर की फिल्म से जुड़ी बातें

स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म चक दे इंडिया को रिलीज हुए 14 साल पूरे हो चुके हैं। लेकिन, आज भी लोग इस फिल्म से उसी तरह से जुड़े हुए हैं।

chak de india - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/#CHAKDEINDIA चक दे इंडिया फिल्म 

शाहरुख खान की स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म 'चक दे इंडिया' को रिलीज हुए आज 14 साल पूरे हो गए हैं। साल 2007 में आई ये फिल्म उस वर्ष की सबसे सफल फिल्मों में शामिल थी। आज भी लोग इस फिल्म से उसी तरह से जुड़े हुए हैं।

फिल्म के 14 साल होने पर एक्ट्रेस चित्राशी रावत ने फिल्म से जुड़ी कई बातें साझा की। बता दें कि मूवी में उन्होंने हॉकी खिलाड़ी कोमल चौटाला की भूमिका निभाई थी। उसी के बारे में बात करते हुए, चित्राशी ने मीडिया एजेंसी से बात करते हुए कहा कि जब लोग आपको और आपकी फिल्म को याद करते हैं तो बहुत अच्छा लगता है।

रश्मिका मंदाना के इंस्टाग्राम पर हुए 20 मिलियन फॉलोअर्स, पोस्ट शेयर कर जाहिर की खुशी

फिल्म ने बहुत से लोगों को बहुत पॉजिटिव तरीके से प्रभावित किया। अब भी लोग चक दे कहकर खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करते हैं। इतनी प्रतिष्ठित चीज का एक हिस्सा होना बहुत अच्छा लगता है। इसी के साथ उन्होंने बताया कि वह आज के दिन को कैसे मनाने की योजना बना रही है। हर साल 10 अगस्त को, हम लड़कियों का फोन आता है और हम अपनी पुरानी कहानियां साझा करते हैं जो हम सेट पर करते थे। यह बहुत मजेदार था, अगस्त सभी लड़कियों के लिए एक खास महीना है।

चित्राशी ने बॉलीवुड में अपनी शुरूआत शाहरुख खान के साथ की, जिन्होंने फिल्म में भारतीय महिला हॉकी टीम के कोच की भूमिका निभाई थी। एक्ट्रेस एक बार फिर सुपरस्टार के साथ स्क्रीन शेयर करने की इच्छुक हैं। जिस पर एक्ट्रेस ने कहा कि मैं वास्तव में ऐसा करने की आशा करती हूं! उनके साथ फिर से काम करना आश्चर्यजनक होगा क्योंकि मुझे लगता है कि अब मैं शायद बहुत ज्यादा होशियार और विकसित हो गई हूं।

जब मैंने उनके साथ काम किया, तो मैं वास्तव में छोटी थी और मुझे पता नहीं था। हालांकि, मैंने उन्हें देखकर बहुत कुछ सीखा। अब उनके साथ काम करना और भी मजेदार होगा। अगर फिल्मों के संदर्भ में बात करें तो चित्राशी नवीनतम टेलीविजन श्रृंखला जी कॉमेडी शो में दिखाई देंगी।

पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी अन्य खबरें- 

Raj Kundra Pornography Case: राज कुंद्रा की जमानत याचिका पर सुनवाई टली, 20 अगस्त तक रहेंगे जेल में

एकता कपूर ने किया 'बड़े अच्छे लगते हैं' के दूसरे सीजन का एलान, दो दिन बाद रिलीज होगा प्रोमो

Jee Le Zaraa: फरहान अख्तर लाएंगे 'दिल चाहता है' का फीमेल वर्जन, कैट, प्रियंका और आलिया संग होगी रोड ट्रिप

Latest Bollywood News