A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'कल हो न हो' के 16 साल हुए पूरे, प्रीति जिंटा और करण जौहर ने शेयर किया पोस्ट

'कल हो न हो' के 16 साल हुए पूरे, प्रीति जिंटा और करण जौहर ने शेयर किया पोस्ट

फिल्म 'कल हो न हो' के पूरे 16 साल हो चुके है। शाहरुख खान,  प्रीति जिंटा, सारा अली खान की ये फिल्म लोगों के दिलों में सीधे अपनी छाप छोड़ गई थी।

Kal ho naa ho- India TV Hindi Kal ho naa ho

फिल्म 'कल हो न हो' के पूरे 16 साल हो चुके है। शाहरुख खान,  प्रीति जिंटा, सारा अली खान की ये फिल्म लोगों के दिलों में सीधे अपनी छाप छोड़ गई थी। यह कहना भी गलत नहीं होगा कि प्रीति जिंटा इस फिल्म से स्टार बन गई थी।  इस फिल्म में इनका नाम नैना था। जिसे लोग आज भी याद करते हैं। फिल्म ही नहीं बल्कि इसका एक गाना भी लोगों को काफी पसंद आया था। वहीं इसके 16 साल पूरे होने पर प्रीति जिंटा और करण जौहर ने सोशल मीडिया में पोस्ट किया है। 

प्रीति जिंटा ने इस फिल्म का एक वीडियो शेयर किया। इसके साथ ही उन्होंने लिखा, 'आज कल हो ना हो' को याद करने के लिए अपने डिजिटल डिटॉक्स से वापस। एक ऐसी फिल्म जिसने मुझे दिल खोलकर हंसाया और रुलाया। दोस्ती और पल में जीना सीखने के बारे में एक सबक। सभी शानदार यादों के लिए शाहरुख खान, करण जौहर, सैफ अली खान और निखिल आडवाणी का शुक्रिया। इतने प्यार के लिए यश जौहर जी को धन्यवाद। आप हमेशा हमारे दिलों में रहेंगे।''

'अर्जुन रेड्डी' स्टार विजय देवराकोंडा ने खरीदा 15 करोड़ का घर, कहा- 'मुझे इसमें डर लगता है, क्योंकि...'

 इस फिल्म में प्रीति जिंटा का किरदार सबसे बेहतरीन रोल माना जाता है। लेकिन इनके रोल को लेकर एक और खुलासा हुआ है। दरअसल इस रोल के लिए करण जौहर ने अपनी बेस्टफ्रेंड करीना कपूर को ऑफर किया था लेकिन उन्होंने इसे मना कर दिया था। इस फिल्म के लिए करीना ने फीस ज्यादा मांगी थी जोकि करण जौहर देने को राजी नहीं थे। जिसके बाद यह ऑफर प्रीति जिंटा की झोली में जाता है। जिसे लोगों ने काफी पंसद किया। 

क्या वाकई अमिताभ बच्चन रिटायर होने के मूड में हैं? ब्लॉग में किया इशारा

फिल्ममेकर और प्रोड्यूसर करण जौहर ने भी इस फिल्म की एक तस्वीर ट्वीट की। जिसमें उन्होंने लिखा, ''दिल की धड़कन के भीतर जीवन भर का प्यार! मेरे दिल के बहुत करीब एक फिल्म 16 साल पूरे करती है!!”

Latest Bollywood News