1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. क्या वाकई अमिताभ बच्चन रिटायर होने के मूड में हैं? ब्लॉग में किया इशारा

क्या वाकई अमिताभ बच्चन रिटायर होने के मूड में हैं? ब्लॉग में किया इशारा

अमिताभ बच्चन 77 साल के हो चुके हैं। लेकिन एक के बाद एक बेहतरीन फिल्में देते जा रहे हैं। लेकिन उनके रिटायरमेंट के संकेत से फैंस काफी परेशान हो गए हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: November 28, 2019 18:37 IST
Amitabh bachchan - India TV
Amitabh bachchan 

पिछले 50 सालों से बॉलीवुड में महानायक के तौर एकछत्र राज करते आ रहे मेगा स्टार अमिताभ बच्चन ने रिटायरमेंट की तरफ इशारा किया है। अपने एक ब्लॉग में अमिताभ बच्चन ने इस ओऱ इशारा किया कि अब उनकी उम्र उनका सहयोग नहीं कर रही और वो रिटायर होना चाह रहे हैं।

आज सुबह ही ब्रह्मास्त्र के लिए शूटिंग करने मनाली पहुंचे अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में मनाली तक जाने के 12 घंटे के सफर के बारे में लिखा है। इसके साथ ही मनाली के नजारों को भी बयां किया है। इसके साथ ही मनाली के लोगों के बारे में लिखा कि ये लोग बहुत ही सादे और ईमानदार है। हम कभी भी इनकी बराबरी नहीं कर सकते हैं। 

आलिया भट्ट ने बहन शाहीन के बर्थडे पर  शेयर की बचपन की तस्वीर, लिखा- 'हमारी भाषा किसी को समझ नहीं आएगी, क्योंकि...'

इसके बाद बिग बी ने लिखा कि एक बार फिर नई जगह, नए कमरे में खुद को फिट करना है। अंत में उन्होंने लिखा कि अब मुझे रिटायर हो जाना चाहिए। दिमाग कुछ और कर रहा है उंगलियां कुछ और कर रही हैं, ये एक मैसेज है। 

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के बाद अमिताभ बच्चन-मौनी रॉय पहुंचे मनाली, 15 दिन तक करेंगे शूटिंग

हालांकि इसी पोस्ट में अमिताभ बच्चन ने अंत में ये भी लिखा कि ये एक मैसेज है। लेकिन बॉलीवुड में अमिताभ बच्चन के इस मैसेज को गंभीरता से लिया जा रहा है। मीडिया इंडस्ट्री में अमिताभ बच्चन जैसे मेगा स्टार के रिटायरमेंट को लेकर तरह तरह की बातें हो रही हैं और उनके गिरते स्वास्थ्य पर भी चिंता हो रही है। 

पिछले दिनों भी अमिताभ रूटीन चैकअप के नाम पर तीन चार दिन अस्पताल में भर्ती रहे थे। उनकी पिछली चोटों और लगातार गिरते स्वास्थ्य की वजह से अमिताभ बच्चन काफी परेशान बताए जा रहे हैं। 

इस समय अमिताभ बच्चन अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट हैं। अमिताभ दूसरे मोर्चे पर आयुष्मान खुराना के साथ गुलाबो सिताबो की शूटिंग भी कर रहे हैं। इसके अलावा उनके पास झुंड की शूटिंग का भी हैक्टिक शैड्यूल बताया जा रहा है।

फिल्म इंडस्ट्री में एंग्री यंग मैन कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन ने इंडस्ट्री को लगातार सुपरहिट फिल्मों के साथ बहुत कुछ दिया है। अनुभव के आधार पर अमिताभ कई फिल्मी सितारों के गॉडफादर कहे जाते हैं। नए सितारे उनसे प्रेऱणा लेते हैं। ईमानदारी और मेहनत से कैसे सफलता हासिल की जाती है, अमिताभ इसके जीते जागते उदाहरण हैं। डायरेक्टर के एक्टर के रूप में भी अमिताभ बेमिसाल साबित हुए हैं। 

ऐसे में अगर महानायक अपने गिरते स्वास्थ्य के चलते एक्टिंग से विराम लेता है तो  बॉलीवुड के लिए यह वाकई एख बड़ी बात है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
chunav manch
Write a comment
chunav manch
bigg-boss-13