A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 83 Movie: कपिल देव के फेमस 'नटराज पोज़' में दिखें रणवीर सिंह, पहचानना हुआ मुश्किल

83 Movie: कपिल देव के फेमस 'नटराज पोज़' में दिखें रणवीर सिंह, पहचानना हुआ मुश्किल

फिल्म 83 से रणवीर सिंह का नया लुक सामने आया है। इस तस्वीर में रणवीर सिंह हुबहू कपिल देव जैसे लग रहे हैं।

Ranveer Singh Look from 83 Movie- India TV Hindi Ranveer Singh Look from 83 Movie

मुंबई: रणवीर सिंह की फिल्म 83 की शूटिंग हाल ही में पूरी हुई है। फिल्म से रणवीर सिंह का नया लुक सामने आया है, जिसमें रणबीर सिंह टुनब्रिज वेल्स मैदान पर कपिल देव के फेमस 'नटराज पोज़' में नज़र आ रहे है, जहाँ कपिल देव ने 1983 के विश्व कप के सेमीफाइनल में जिम्बाब्वे के खिलाफ 175 रन बनाए थे। भारत-जिम्बाब्वे मैच क्रिकेट इतिहास के सबसे यादगार मैचों में से एक है और एक ऐसा मैच जो उस समय किसी भी चैनल द्वारा न तो प्रसारित किया गया था और न ही रिकॉर्ड किया गया था।

रणवीर सिंह इस तस्वीर में हुबहू कपिल देव जैसे लग रहे हैं। तस्वीर देखकर साफ पता चल रहा है कि इस फिल्म के लिए रणवीर और मेकअप आर्टिस्ट दोनों ने कितनी मेहनत की है।

Bala Box Office Collection Day 3: आयुष्मान खुराना की 'बाला' का वीकेंड कलेक्शन रहा जबरदस्त

खुद कपिल देव भी हैरान रह गए और उन्होंने रणवीर से कहा- हैट्स ऑफ

फ़िल्म '83 में वेस्ट इंडीज के खिलाफ 1983 के विश्व कप में भारतीय क्रिकेट टीम की ऐतिहासिक जीत को फिर से रीक्रिएट किया जाएगा क्योंकि इस जीत के साथ भारत ने इतिहास बनाया था और पहली बार विश्व कप जीत कर भारत का सर गर्व से ऊपर कर दिया था।

Bala Box Office Collection Day 3: आयुष्मान खुराना की 'बाला' का वीकेंड कलेक्शन रहा जबरदस्त

रणवीर सिंह फ़िल्म में प्रतिष्ठित कपिल देव की भूमिका में, सुनील गावस्कर के रूप में ताहिर राज भसीन, मोहिंदर अमरनाथ के रूप में साकिब सलीम, संदीप पाटिल के रूप में चिराग पाटिल, जबकि दीपिका पादुकोण फ़िल्म में रोमी यानी कपिल देव की पत्नी की भूमिका में एक कैमियो अवतार में नज़र आएंगी।

जब शाहरुख खान ने ताहिरा कश्यप को बोला- बाला की बीवी कहीं की...

'83 को 10 अप्रैल 2020 में हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषाओं में रिलीज़ किया जाएगा। यह रणवीर सिंह और निर्देशक कबीर खान दोनों की पहली त्रिभाषी रिलीज़ है।

Latest Bollywood News

Related Video