A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सिद्धार्थ-जैकलीन की ‘ए जेंटलमैन’ मियामी में शूट होने वाली पहली एक्शन बॉलीवुड फिल्म बनी

सिद्धार्थ-जैकलीन की ‘ए जेंटलमैन’ मियामी में शूट होने वाली पहली एक्शन बॉलीवुड फिल्म बनी

राज निदीमोरू और कृष्णा डीके द्वारा निर्देशित और फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा प्रस्तुत फिल्म 'ए जेंटलमैन' 25 अगस्त को रिलीज होने के लिए तैयार है।

A JENTLEMAN- India TV Hindi Image Source : PTI A JENTLEMAN

मुंबई: अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस की हॉट केमिस्ट्री जल्द ही फिल्म ‘ए जेंटलमैन’ में नजर आने वाली है। इन दोनों सितारों की इस फिल्म को दुनियाभर के कई स्थानों पर शूट किया गया है, लेकिन खूबसूरत मियामी में फिल्माई गई यह पहली बॉलीवुड एक्शन फिल्म है। फिल्म के ट्रेलर में खूबसूरत नजारों के बीच जहां एक तरफ कार दौड़ती दिखाई दे रही है, वहीं दूसरी ओर गोलीबारी हो रही है। इससे साफ है कि फिल्म में एक्शन काफी जबरदस्त है। इससे पहले मियामी में कई हॉलीवुड फिल्मों की शूटिंग हो चुकी है।

'ए जेंटलमैन-सुंदर, सुशील, रिस्की' के निर्माताओं ने फिल्म को कारगार मनोरंजक बनाने में कोई कमी नहीं छोड़ी है। इस फिल्म में खूबसूरत नजारे, धमाकेदार एक्शन और हर तरह का मनोरंजन मौजूद है।

ट्रेलर के साथ ही फिल्म के दो गाने भी जारी किए गए हैं, जिसमे से पहला गीत 'डिस्को डिस्को' हिट नंबर साबित हो रहा है।

यह गीत डिस्को थीम पर आधारित है और सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलिन फर्नाडीज के डांस ने इस गाने में चार चांद लगा दिए हैं।

जैकलिन फर्नाडीज और सिद्धार्थ मल्होत्रा की जोड़ी बॉलीवुड में सर्वश्रेष्ठ दिखने वाली जोड़ी में शुमार हो गई है। 'ए जेंटलमैन-सुंदर, सुशील, रिस्की' ने अपने ट्रेलर से काफी प्रशंसा बटोरी है।

राज निदीमोरू और कृष्णा डीके द्वारा निर्देशित और फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा प्रस्तुत यह फिल्म 25 अगस्त को रिलीज होने के लिए तैयार है।

(इनपुट- आईएनएस)

Latest Bollywood News