A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड गौरी लंकेश की हत्या से आहत हैं ए आर रहमान, कहा ये मेरा भारत नहीं है

गौरी लंकेश की हत्या से आहत हैं ए आर रहमान, कहा ये मेरा भारत नहीं है

ए. आर. रहमान का कहना है कि यदि पत्रकार एवं सामाजिक कार्यकर्ता गौरी शंकर की हत्या जैसी घटनाएं होती रहेंगी तो यह उनका भारत नहीं है।

A R RAHMAN- India TV Hindi Image Source : PTI A R RAHMAN

मुंबई: देशप्रेम से भरपूर 'मां तुझे सलाम' और 'वंदेमातरम' जैसी संगीत रचनाएं करने वाले संगीतकार ए. आर. रहमान का कहना है कि यदि पत्रकार एवं सामाजिक कार्यकर्ता गौरी शंकर की हत्या जैसी घटनाएं होती रहेंगी तो यह उनका भारत नहीं है। रहमान ने गुरुवार को मुंबई में अपनी आगामी फिल्म 'वन हार्ट : द ए.आर.रहमान कंसर्ट फिल्म' के प्रीमियर के मौके पर यह बात कही।

बेंगलुरू में गौरी लंकेश की हत्या के बारे में पूछने पर रहमान ने कहा, "मैं यह सुनकर बहुत दुखी हूं। मैं उम्मीद करता हूं कि भारत में ऐसी बातें नहीं होंगी। अगर भारत में ऐसा होता है तो फिर यह मेरा भारत नहीं है। मैं चाहता हूं कि मेरा भारत प्रगतिशील और विनम्र बने।"

Image Source : ptiGAURI LANKESH

'वन हार्ट..' रहमान के उत्तरी अमेरिकी के 14 शहरों में हुए कंसर्ट टूर पर आधारित फिल्म है। इसमें रहमान और उनके बैंड के सदस्यों के साक्षात्कार और उनके रिहर्सल आदि शामिल हैं। इसमें रहमान के निजी व्यक्तित्व की जानकारी भी मिलती है।

रहमान ने कहा कि 'वन हार्ट..' भारत में कंसर्ट आधारित शायद पहली फिल्म है। हम दर्शकों को एक अलग तरह की फिल्म देना चाहते हैं क्योंकि लोगों ने एक्शन, रोमांस, कॉमेडी से भरपूर फिल्में देखी हैं लेकिन बेहतर गुणवत्ता और साउंड की म्यूजिकल फिल्म नहीं देखी है।

रहमान ने कहा, "लोगों को सभी गाने पसंद आ रहे हैं। इस फिल्म से हुई कमाई वन हार्ट फाउंडेशन को जाएगी।"

यह पूछने पर कि क्या उन पर किसी तरह की बायोपिक बनने की भी उम्मीद है, रहमान ने कहा, "मैं अभी युवा हूं। शायद मेरे जाने के बाद कोई मुझ पर भी फिल्म बनाए।"

Latest Bollywood News