A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'सीक्रेट सुपरस्टार' की स्क्रीनिंग में पहुंचे कई सितारे, रेखा ने आमिर को दिया आशीर्वाद

'सीक्रेट सुपरस्टार' की स्क्रीनिंग में पहुंचे कई सितारे, रेखा ने आमिर को दिया आशीर्वाद

। रेखा ने कहा कि 'फ़िल्म को मिलने वाला अवार्ड कोई मायने नही रखता, लेकिन उन्होंने उम्मीद जताई कि इस साल आमिर की फ़िल्म को सारे अवार्ड इसी फिल्म को मिलेंगे। ​

secret superstar screeing- India TV Hindi secret superstar screeing

नई दिल्ली:  कल मुंबई में अभिनेता आमिर खान की फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी जहां रेखा समेत कई बॉलीवुड हस्तियां पहुंची थी। रेखा ने आमिर की एक्टिंग और फ़िल्म की जमकर तारीफ की। रेखा ने कहा कि 'फ़िल्म को मिलने वाला अवार्ड कोई मायने नही रखता, लेकिन उन्होंने उम्मीद जताई कि इस साल आमिर की फ़िल्म को सारे अवार्ड इसी फिल्म को मिलेंगे। ​

फ़िल्म देखने के बाद आमिर रेखा को गाड़ी तक छोड़ने आये और दोनों में काफी सारी बातें हुईं। इनके अलावा बॉलीवुड के कई दूसरे सेलिब्रिटीज भी फिल्म देखने पहुंचे। इनमें निर्देशक राकेश ओम प्रकाश मेहरा, अभिनेता अक्षय खन्ना, शरमन जोशी, रणबीर कपूर, निर्देशक कुणाल कपूर, संगीतकर शंकर महादेवन जैसे कई सितारों ने आमिर की यह फिल्म देखी और जमकर तारीफ की।

secret superstar screeing

इस फ़िल्म की स्क्रीनिंग के लिए आमिर ने शाहरुख खान को भी इनवाइट किया था, लेकिन किसी कारणवश शाहरुख नहीं पहुंच पाए। हालांकि उनकी पत्नी गौरी खान निर्देशक ज़ोया अख्तर के साथ फ़िल्म की स्क्रीनिंग देखने पहुंची थीं। सभी ने फ़िल्म की काफी तारीफ की और इस फ़िल्म को इस साल का ब्लॉकबस्टर बताया, साथ ही सभी ने लोगों से दर्शकों से अपील की है कि वो फिल्म थियेटर में ही देखें। फिल्म की लीड एक्ट्रेस जायरा वसीम और एक्ट्रेस मेहर विज भी फिल्म की स्क्रीनिंग में पहुंची। मेहर ने इस फिल्म में जायरा की अम्मी का किरदार निभाया था।

secret superstar screeing

अभिनेता अनिल कपूर भी स्क्रीनिंग में नजर आए।

secret superstar screeing

फिल्म की को प्रोड्यूसर और आमिर खान की पत्नी किरण राव भी स्क्रीनिंग में पहुंची थीं। किरण ने कहा वह फिल्म को लेकर थोड़ी नर्वस हैं, लेकिन लोगों की तारीफ से उनका डर कम हो रहा है। किरण ने कहा उन्हें अपनी हर फिल्म से पहले डर लगता है।

Latest Bollywood News