A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड आमिर खान ने जैकी चैन और जॉनी डेप के साथ फिल्म फेस्टिवल में शेयर किया स्टेज, देखें Photos

आमिर खान ने जैकी चैन और जॉनी डेप के साथ फिल्म फेस्टिवल में शेयर किया स्टेज, देखें Photos

आमिर खान (Aamir Khan) ने 16 दिसंबर को चीन के सान्या में Hainan International Film Festival के समापन समारोह का हिस्सा बने।

Aamir Khan shares stage with Jackie Chan and Johnny Depp at Film Festival- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Aamir Khan shares stage with Jackie Chan and Johnny Depp at Film Festival

आमिर खान (Aamir Khan) ने 16 दिसंबर को चीन के सान्या में Hainan International Film Festival के समापन समारोह का हिस्सा बने। वह भारत का प्रतिनिधित्व कर रहे थे। इस फेस्टिवल में 'पाइरेट्स ऑफ कैरैबियन' फेम जॉनी डेप और इंटरनेशनल स्टार जैकी चैन भी नजर आए। इस फेस्टिवल की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। फैंस आमिर, जॉनी और जैकी को एक फ्रेम में देखकर बहुत उत्साहित हैं।

यह फेस्टिवल 9 दिसंबर को शुरू हुआ था। इसमें कई टैलेंटेड फिल्ममेकर्स के काम को सम्मानित किया गया। एक तस्वीर में आमिर, जैकी के साथ स्टेज पर अनाउंसमेंट करते नजर आ रहे हैं। दूसरी तस्वीर में आमिर स्टेज पर जॉनी और फ्रेंच एक्टर जूलियट बिनोशे के साथ हैं। जूलियट The Unbearable Lightness of Being (1988), The English Patient (1996) and Chocolat (2000) जैसी फिल्मों के लिए प्रसिद्ध हैं। एक और तस्वीर में तुर्की के एक्टर-डायरेक्टर नूरी ब्लिज भी नडर आ रहे हैं। कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक, जैसी इस फेस्टिवल के प्रमोशनल अंबैसडर भी हैं।

इस बात को कोई खारिज नहीं कर सकता कि चीन में आमिर बहुत पॉपुलर हैं। उनकी 'दंगल' और 'पीके' ने वहां शानदार बिजनेस किया है। 'दंगल' 70 करोड़ रुपये के बजट में बनी थी, लेकिन इल फिल्म ने 2,112 करोड़ रूपये की कमाई की थी। आमिर के 'सीक्रेट सुपरस्टार' को भी चीन में बहुत प्रशंसा मिली थी और इस फिल्म ने 977 करोड़ रूपये का कलेक्शन किया था।

आमिर का मानना है कि '3 इडियट्स' की वजह से चीन के लोगों ने उन्हें पसंद करना शुरू किया था। हिंदुस्तान टाइम्स से इंटरव्यू में उन्होंने कहा था- ''चीन में मेरी पॉपुलैरिटी अचानक बढ़ी। ज्यादा लोगों को नहीं पता कि इसकी शुरुआत 3 इडियट्स (2009) से हुई थी। यह फिल्म पाइरेसी के द्वारा चीन के घरों में पहुंची थी। मुझे लगता है कि उन्हें एजुकेशन सिस्टम का विषय बहुत अच्छा लगा था। इसके बाद उन्होंने मेरा काम फॉलो करना शुरू किया, जिसमें पीके और टीवी शो सत्यमेव जयते शामिल है।''

Also Read:

दीपिका की आंखों से छलक पड़े आंसू जब रणवीर को मिला बेस्ट एक्टर का अवार्ड

आलिया भट्ट, राजकुमार राव और रणवीर सिंह के साथ ये सितारें घर लेकर गए अवार्ड्स

एयरपोर्ट पर कटरीना कैफ ने फैन्स को लगाई फटकार, वीडियो हुआ वायरल

Latest Bollywood News