A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड आमिर खान और किरण राव ने जम्मू कश्मीर उपराज्यपाल मनोज सिन्हा से की मुलाकात

आमिर खान और किरण राव ने जम्मू कश्मीर उपराज्यपाल मनोज सिन्हा से की मुलाकात

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान और प्रोड्यूसर-डायरेक्टर किरण राव ने जम्मू कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा से आज राज भवन में मुलाकात की।

Amir Khan Kiran Rao met Jammu Kashmir Lt Gov Manoj Sinha- India TV Hindi Image Source : TWITTER/ANI Amir Khan Kiran Rao met Jammu Kashmir Lt Gov Manoj Sinha

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान और प्रोड्यूसर-डायरेक्टर किरण राव ने जम्मू कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा से आज राज भवन में मुलाकात की। इन दोनों की उपराज्यपाल से मुलाकात की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। 

सामंथा अक्किनेनी ने ट्विटर और इंस्टाग्राम से हटाया सरनेम, फैंस के बीच मची हलचल

इस मुलाकात की तस्वीर को न्यूज एजेंसी एएनआई ने ट्वीट किया है। ट्वीट करते हुए लिखा गया- 'जम्मू कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा से आमिर खान और किरण राव ने राज भवन में मुलाकात की। इस मुलाकात के दौरान जन्मू कश्मीर की नई फिल्म नीति पर चर्चा की गई जो जल्द ही रिलीज होने वाली है। साथ ही बॉलीवुड में जम्मू कश्मीर की खूबसूरती का बखान करने और फिल्म शूटिंग के लिए इसे पसंदीदा जगह बनाने पर भी बातचीत की गई।' 

जैकलीन फर्नांडीस ने 'विक्रांत रोणा' फिल्म से शेयर किया फर्स्ट लुक, दिखीं अलग अंदाज में

आपको बता दें, आमिर खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग लद्दाख में कुछ दिन पहले ही पूरी हुई। फिल्म लाल सिंह चड्ढा 1994 की अमेरिकी कॉमेडी-ड्रामा 'फॉरेस्ट गंप' से प्रेरित है। अतुल कुलकर्णी द्वारा लिखित, लाल सिंह चड्ढा अद्वैत चंदन द्वारा अभिनीत है और वायकॉम 18 स्टूडियो और आमिर खान प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित है। फिल्म की मुख्य जोड़ी आमिर और करीना 'तलाश' और '3 इडियट्स' के बाद तीसरी बार स्क्रीन शेयर करेंगे।

 

Latest Bollywood News