Saturday, April 20, 2024
Advertisement

जैकलीन फर्नांडीस ने 'विक्रांत रोणा' फिल्म से शेयर किया फर्स्ट लुक, दिखीं अलग अंदाज में

जैकलीन फर्नांडीस ने अपनी नई फिल्म का पहला लुक रिलीज किया है। ये एक कन्नड़ फिल्म है जिसका नाम 'विक्रांत रोणा' है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: July 31, 2021 18:06 IST
Jacqueline Fernandez first look from Vikrant Rona- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/JACQUELINE FERNANDEZ Jacqueline Fernandez first look from Vikrant Rona

जैकलीन फर्नांडीस ने अपनी नई फिल्म का पहला लुक रिलीज किया है। ये एक कन्नड़ फिल्म है जिसका नाम 'विक्रांत रोणा' है। इस फिल्म में जैकलीन 'गडंग रक्कम्मा' का किरदार निभाती नजर आएंगी। इस फिल्म के पोस्टर में जैकलीन का लुक अब तक की फिल्मों से एकदम अलग है।

Raj Kundra Controversy: शिल्पा शेट्टी के सपोर्ट में उतरे फिल्ममेकर हंसल मेहता, बोले- 'अकेला छोड़ दें'

जैकलीन ने इंस्टाग्राम पर 'विक्रांत रोणा' फिल्म में निभाए गए अपने किरदार का पहला लुक रिलीज किया है। इस तस्वीर में जैकलीन लहंगा चोली स्टाइल की ड्रेस पहनी हुई हैं। इसके साथ ही उनके हाथ में एक बोलत भी नजर आ रही है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए जैकलीन ने कैप्शन में लिखा- 'गडंग रक्कम्मा विक्रांत रोणा से।' स्टिल तस्वीर के अलावा जैकलीन ने एक मोशन पोस्टर भी रिलीज किया है। 

इस फिल्म में जैकलीन के साथ किच्चा सुदीप भी नजर आएंगे। 'विक्रांत रोणा' फिल्म के निर्माता जैक मंजूनाथ हैं जबकि इस फिल्म का निर्देशन अनूप भंडारी कर रहे हैं। इस फिल्म के बारे में जैकलीन फर्नांडीस का कहना है कि 'फिल्म से जुड़ी पूरी टीम बहुत ही वेलकमिंग रही है। फिल्म के मेकिंग से जुड़े हर क्षण मेरे लिए रोमांचकारी रहे हैं। मैं निर्माताओं की तहे दिल से शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने इतने भव्य रूप से पोस्टर का अन्वेषण किया। यह फिल्म मेरी लिए बहुत ही खास और यादगार रहेगी।'

अफेयर की खबरों के बीच कियारा आडवाणी को सिद्धार्थ मल्होत्रा ने किया बर्थडे विश, किया ये पोस्ट

आपको बता दें, 'विक्रांत रोणा' फिल्म कन्नड़ सहित 14 भाषाओं और 55 देशों में 3 डी में रिलीज होगी। किच्चा सुदीप और जैकलीन के अलावा इस फिल्म निरूप भंडारी और नीता अशोक खास भूमिकाओं में है। इसके अलावा जैकलीन की झोली में 'बच्चन पांडे' और 'राम सेतु' फिल्में हैं। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement