A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड आमिर खान ने थियेटर में जाकर देखी 'सूरज पे मंगल भारी' फिल्म, ट्विटर पर लिखी ये बात

आमिर खान ने थियेटर में जाकर देखी 'सूरज पे मंगल भारी' फिल्म, ट्विटर पर लिखी ये बात

लॉकडाउन के बाद सिनेमाघरों में रिलीज हो रही पहली फिल्म है। ऐसे में आम लोगों के साथ-साथ आमिर खान ने भी थियेटर जाकर इसका लुत्फ उठाया।

Aamir Khan watches Suraj Pe Mangal Bhari- India TV Hindi Image Source : YOGEN SHAH/INSTAGRAM आमिर खान ने थियेटर में जाकर देखी 'सूरज पे मंगल भारी' फिल्म

देश पिछले कई महीनों से कोरोना वायरस की मार झेल रहा है। इन सबके बीच लोगों ने सुरक्षा को ध्यान रखते हुए अपना काम शुरू कर दिया है। अब दर्शकों के मनोरंजन के लिए थियेटर्स भी खोल दिए गए हैं और मनोज बाजपेई, दिलजीत दोसांझ व फातिमा सना शेख की फिल्म 'सूरज पे मंगल भारी' को रिलीज किया गया है। लॉकडाउन के बाद सिनेमाघरों में रिलीज हो रही पहली फिल्म है। ऐसे में आम लोगों के साथ-साथ आमिर खान ने भी थियेटर जाकर इसका लुत्फ उठाया। अभिनेता ने सोशल मीडिया पर अपनी खुशी जाहिर की है। 

आमिर खान ने अपने उत्साह को जाहिर करते हुए ट्वीट किया, "सूरज पे मंगल भारी को सिनेमाघर में देखने के लिए जा रहा हूं। वास्तव में इतने लंबे समय के बाद, बड़े परदे के अनुभव की प्रतीक्षा है!'

दिलजीत दोसांझ ने बताया उनकी फिल्म सूरज पे मंगल भारी' ने क्यों बनाया इतिहास

मनोज बाजपेयी ने आमिर खान के सपोर्ट करने को लेकर धन्यवाद कहा है। उन्होंने ट्वीट किया, "सूरज पे मंगल भारी और सिनेमाघर खुलने का समर्थन करने के लिए आपका धन्यवाद।"

इससे पहले दिलजीत दोसांझ ने मुंबई में एक मल्टीप्लेक्स में बिकने वाले शो का स्क्रीनशॉट साझा किया और कोरोना वायरस महामारी के दौरान भी दर्शकों और प्रशंसकों को उनकी फिल्म को इतना प्यार देने के लिए धन्यवाद दिया।

अभिनेता ने ट्वीट किया, "कोरोना में भी लोग आ रहे हैं फैमिली के साथ फिल्म देखने बहुत बड़ी बात है। और दिल से शुक्रिया है। मैं कोई बहुत बड़ा कलाकार नहीं हूं, पर फिर भी अपना पार्ट निभा रहा हूं। सिनेमा के लिए हार्ड टाइम चल रहा है, लेकिन फिर भी कुछ बुद्धिजीवी ज्यादा शाणे बन कर रहे हैं।"

मनोज बाजपेई, दिलजीत दोझांस की फिल्म 'सूरज पे भारी मंगल' इस दीवाली सिनेमाघरों में होगी रिलीज

यह फिल्म पूरे भारत में दिवाली वीकेंड पर रिलीज हुई है। इसे अभिषेक शर्मा ने डायरेक्ट किया है। सिनेमाघर में 13 मार्च को अंग्रेजी मीडियम आखिरी फिल्म थी।

Latest Bollywood News