1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. मनोज बाजपेई, दिलजीत दोझांस की फिल्म 'सूरज पे भारी मंगल' इस दीवाली सिनेमाघरों में होगी रिलीज

मनोज बाजपेई, दिलजीत दोझांस की फिल्म 'सूरज पे भारी मंगल' इस दीवाली सिनेमाघरों में होगी रिलीज

बॉलीवुड अभिनेता मनोज बाजपेई, दिलजीत दोसांझ और फातिमा सना शेख की फिल्म 'सूरज पे मंगल भारी' इस दिवाली सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: November 09, 2020 14:25 IST
मनोज बाजपेई, दिलजीत दोझांस की फिल्म 'सूरज पे भारी मंगल' दीवाली के मौके 15 नवंबर को सिनेमाघरों में हो- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/MANOJBAJPAYEE मनोज बाजपेई, दिलजीत दोझांस की फिल्म 'सूरज पे भारी मंगल' दीवाली के मौके 15 नवंबर को सिनेमाघरों में होगी रिलीज

बॉलीवुड अभिनेता मनोज बाजपेई एक बार फिर दिलजीत दोसांझ और फातिमा सना शेख के साथ अभिषेक शर्मा की कॉमेडी फिल्म 'सूरज पे मंगल भारी' लेकर आ रहे हैं। यह फिल्म दिवाली के मौके पर 15 नवंबर को रिलीज होगी। जी स्टूडियो ने इस बात को कंफर्म किया है। 

मनोज बाजपेई की फिल्म पहले 13 नवंबर को रिलीज होने वाली थी। लेकिन यह कंफर्म नहीं था कि यह फिल्म थियेटर पर रिलीज होगी कि ओटीटी पर। जब तक कि केंद्र ने सिनेमाघरों को फिर से खोलने की घोषणा नहीं की थी। लेकिन अब ये फिल्म थियेटर पर 15 नवंबर को रिलीज होने वाली है। 

अक्षय कुमार-कियारा आडवाणी की फिल्म 'लक्ष्मी' आज हो रही है रिलीज, जानिए कब और कैसे देख सकते हैं 

अभिषेक शर्मा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में मनोज बाजपेई कई लुक्स में नजर आएंगे। वह इस फिल्म  में एक जासूस की भूमिका निभा रहे हैं। जो कभी भिखारी की भूमिका में तो कभी एक डब्बावाला के रूप में तो कभी एक पगड़ीधारी सिख के किरदार में तो कभी एक मोठे प्रोस्थेटिक लुक में नजर आ रहे हैं।

फिल्म 'सूरज पे मंगल भारी' एक शादी की जासूसी एजेंसी की कहानी पर आधारित है, जो दूल्हे का बैकग्राउंड की जांच करती है।

साउथ के सुपरस्टार चिरंजीवी को हुआ कोरोना, फैंस कर रहे जल्द ठीक होने की दुआ

निर्देशक अभिषेक शर्मा ने यह फिल्म सामाजिक व्यंग्यको लेकर बनाया है जो विवाह के लिए रिश्तों तो जोड़ने के लिए ज्योतिष के साथ समाज के जुनून का सामना करता है। फिल्म 90 के दशक को लेकर बनाई गई है। हमारे पास एक शादी जासूस की भूमिका निभाने वाले मनोज सर हैं, जो दूल्हे की पृष्ठभूमि की जांच करते हैं, जो उस समय के दौरान एक आदर्श था। एक समय था जब कोई मोबाइल फोन या सोशल मीडिया नहीं था। उस समय लोग हर चीजों से निपटने के लिए शारीरिक रूप का इस्तेमाल करता था। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment