A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड आयुष शर्मा और सई मंजरेकर का म्यूजिक वीडियो 'मांझा' का मोशन पिक्चर रिलीज

आयुष शर्मा और सई मंजरेकर का म्यूजिक वीडियो 'मांझा' का मोशन पिक्चर रिलीज

इस मोशन पिक्चर में सई मांजरेकर ने लाल रंग का कुर्ता और सफेद सलवार पहना हुआ है वहीं आयुष शर्मा व्हाईट टीशर्ट पर ग्रीन शर्ट और ब्लैक पैंट पहने नजर आ रहे है।

Aayush Sharma and Saiee Manjrekar- India TV Hindi आयुष शर्मा और सई मांजरेकर

सुपरस्टार सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा का म्यूजिक वीडियो 'मांझा' का मोशन पिक्चर रिलीज हो चुका है। जिसमें आयुष शर्मा और सई मांजरेकर साथ में पतंग उड़ाते नजर आ रहे हैं। 

इस मोशन पिक्चर में सई मांजरेकर ने लाल रंग का कुर्ता और सफेद सलवार पहना हुआ है वहीं आयुष शर्मा व्हाइट टीशर्ट के ऊपर ग्रीन शर्ट और ब्लैक कलर का पैंट पहने हुए नजर आ रहे हैं।

Watch: बहन अर्पिता खान की बेटी आयत को दुलारते नज़र आए सलमान खान, वायरल हुआ वीडियो

इस म्यूजिक वीडियो में आयुष शर्मा के अपोजिट साई मांजरेकर नजर आने वाली हैं। यह खूबसूरत गाना 16 मार्च को रिलीज होने वाला है।

आपको बता दें कि सई महेश मांजरेकर की बेटी हैं और इन्होंने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत सलमान की फिल्म 'दबंग 3' से की थी। दर्शकों को भी उनकी अदाकारी बहुत पसंद आई है। फिलहाल ऐसा कहा जा रहा है कि साई साउथ की एक बड़ी फिल्म का हिस्सा बन सकती हैं हालांकि इसकी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गयी है।

सलमान खान की भांजी 'आयत' की एक और तस्वीर आईं सामने, मां अर्पिता के बाहों में आईं नजर

वहीं आयुष शर्मा  के वर्कफ्रंट की बात करे तो वह सुपरस्टार सलमान खान के साथ 'कभी ईद कभी दिवाली' में भी  स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। इसके अलावा आयुष तमिल फिल्म 'गूढ़ाचारी' के हिंदी रीमेक में भी दिखाई देंगे। साथ ही मराठी फिल्म 'मुलशी पैटर्न' के हिंदी रीमेक में एक जट्ट गैंगस्टर का रोल निभाते भी नजर आएंगे। 

अर्पिता खान ने शेयर की सलमान खान और बेटी आयत की फोटो, कहा- मुझे पता है आप हमेशा मेरे साथ खड़े हो

Latest Bollywood News