A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अभय देओल की पहली तमिल फिल्म का टीजर जारी

अभय देओल की पहली तमिल फिल्म का टीजर जारी

अभय फिल्म के सह-निर्माता भी हैं। यह रथिंद्रन आर. प्रसाद द्वारा निर्देशित है।

ABHAY DEOL- India TV Hindi ABHAY DEOL

चेन्नाई: अभिनेता अभय देओल की पहली तमिल फिल्म 'इधु वेधालम सोल्लुम कढई' का टीजर शनिवार को जारी हुआ। इसमें वह राजा विक्रमादित्य की भूमिका में हैं। यह टीजर 1 मिनट 13 सेकेंड का है। यह इलुमिनाती नाम के एक गुप्त समाज की झलक दिखाता जो लगभग 500 तक अस्तित्व में बना रहने वाला एक शक्तिशाली संगठन था।

इस समाज के सदस्यों के बारे में कोई भी जानकारी नहीं है। टीजर के अंत में अभय देओल की झलकियां देखने को मिलती हैं और उन्हें राजा विक्रमादित्य की भूमिका में देखा जा सकता है। फिल्म में अश्विन काकुमनु, गुरु सोमासुंदरम और ऐश्वर्या राजेश प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

अभय फिल्म के सह-निर्माता भी हैं। यह रथिंद्रन आर. प्रसाद द्वारा निर्देशित है। प्रसाद ने कहा, "वह (अभय) फिल्म की पटकथा से इतने प्रभावित हुए कि उन्होंने सह-निर्माता के रूप में फिल्म में योगदान का निर्णय लिया। जिस तरह से उन्होंने प्रोत्साहन दिया, वह अद्भुत है।"

फिल्मकार ए.आर. मुरुगादौस ने बॉलीवुड अभिनेता अभय देओल का तमिल फिल्म उद्योग में स्वागत किया है। वह 'इधु वेधालम सोल्लुम कढई' के साथ अपने तमिल करियर की शुरुआत कर रहे हैं। ए.आर. मुरुगादौस ने शनिवार को ट्विटर पर अभय का स्वागत करते हुए फिल्म की पहली झलक और टीजर जारी किया। मुरुगादौस ने ट्वीट किया, "तमिल फिल्म उद्योग में अभय देओल का स्वागत है। 'इधु वेधालम सोल्लुम कढई' की झलक और टीजर जारी करते हुए उत्साहित हूं।" 

'सोचा ना था', 'ओए लक्की! लक्की ओए', 'देव डी', 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' और 'आयशा' जैसी फिल्मों में काम कर चुके अभय ने स्वागत के लिए फिल्मकार का आभार व्यक्त किया। अभय ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, "बहुत-बहुत शुक्रिया ए.आर. मुरुगादौस सर। मुझे अपनी इस फिल्म पर गर्व है और जिन लोगों ने इसका निर्माण किया है उनके सहयोग के लिए धन्यवाद।" 

'इधु वेधालम सोल्लुम कढई' में अभय राजा विक्रमादित्य की भूमिका में दिखेंगे।

इनपुट- आईएनएस

इसे भी पढ़ें-

Latest Bollywood News